ब्रेकिंग
बिलासपुर: पुलिस अधिकारियों के अपराधियों से हैं अच्छे संबंध, जानिए इस सवाल पर क्या बोले नए एसपी संतोष बिलासपुर: एकता और सदभावना का संदेश लेकर चल रही है हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा- लक्ष्मीनाथ साहू बिलासपुर में दो दिवसीय अखिल भारतीय नृत्य-संगीत समारोह विरासत 4 फरवरी से 30 जनवरी को दो मिनट के लिए ठहर जाएगा बिलासपुर, जानिए क्यों… बिलासपुर: इस प्रकरण ने SSP पारूल माथुर के सूचना तंत्र की खोली पोल तिफरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा बिलासपुर के नए एसपी होंगे संतोष कुमार सिंह बिलासपुर: आखिर क्यों चर्चा में है तखतपुर तहसीलदार शशांक शेखर शुक्ला? बिलासपुर: इस बार कोटा SDM हरिओम द्विवेदी सुर्खियों में आए पामगढ़: अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नृत्यांगना वासंती वैष्णव एवँ सुनील वैष्णव के निर्देशन में 26 जनव...

बिलासपुर:कोरोना का कहर…कुलपति अंजिला गुप्ता सहित लगभग एक हजार लोगों को घर में किया नजरबंद 

बिलासपुर । कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए कोरोना संदिग्धों के सम्पर्क में आने वालों अथवा बाहर से यात्रा करके शहर पहुंचने वाले सभी लोगों से कलेक्टर डॉ. संजय अलंग ने दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए क्वरेन्टाइन में रहने की अपील की है। बाहर से आये प्रत्येक व्यक्ति को इसकी सूचना देना तथा क्वरेन्टाइन में रहना आवश्यक है अन्यथा उनके विरुद्ध दंडात्मक कार्रवाई की जा सकती है।

कलेक्टर डॉ. अलंग ने बताया कि देश के विभिन्न हिस्सों से 57 टूरिस्ट बसों में यात्रा करते लगभग एक हजार यात्री हाल के दिनों में बिलासपुर पहुंचे हैं। इन सबको क्वरेन्टाइन में रखा जा रहा है। इसके अतिरिक्त अन्य प्रांतों से लौटे मजदूरों को भी क्वरेन्टाइन किया जा रहा है।

गुरु घासीदास केन्द्रीय विवि की कुलपति प्रो. अंजिला गुप्ता और उप-महाधिवक्ता सुश्री हमीदा सिद्दीकी ने अपनी यात्रा के बारे में जिला प्रशासन को सूचित किया। इसके बाद उन्हें उनके निवास पर क्वरेन्टाइन पर रखा जा रहा है।

क्वरेन्टाइन के दौरान व्यक्ति को 14 दिन निगरानी में रखा जाता है। उन्हें अपने निवास पर रहना है और किसी से भी सम्पर्क नहीं करना है। इस अवधि में चिकित्सक उनकी निगरानी भी करेंगे तथा लक्षण मिलने पर जांच की जायेगी।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772