ब्रेकिंग
बिलासपुर: पुलिस अधिकारियों के अपराधियों से हैं अच्छे संबंध, जानिए इस सवाल पर क्या बोले नए एसपी संतोष बिलासपुर: एकता और सदभावना का संदेश लेकर चल रही है हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा- लक्ष्मीनाथ साहू बिलासपुर में दो दिवसीय अखिल भारतीय नृत्य-संगीत समारोह विरासत 4 फरवरी से 30 जनवरी को दो मिनट के लिए ठहर जाएगा बिलासपुर, जानिए क्यों… बिलासपुर: इस प्रकरण ने SSP पारूल माथुर के सूचना तंत्र की खोली पोल तिफरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा बिलासपुर के नए एसपी होंगे संतोष कुमार सिंह बिलासपुर: आखिर क्यों चर्चा में है तखतपुर तहसीलदार शशांक शेखर शुक्ला? बिलासपुर: इस बार कोटा SDM हरिओम द्विवेदी सुर्खियों में आए पामगढ़: अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नृत्यांगना वासंती वैष्णव एवँ सुनील वैष्णव के निर्देशन में 26 जनव...

राज्य सरकार ने की लोगों से अपने घरों में ही रहने की अपील

कोरोना वायरस से बचने का एकमात्र उपाए घर पर रहना

केन्द्र सरकार द्वारा जारी एडवाइजरी का कड़ाई से पालन के दिए निर्देश

 रायपुर/कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी से बचने का एक मात्र उपाए है कि लोग अपने घरों पर रहें। बहुत से लोग लाॅकडाउन को अभी भी गंभीरता से नही ले रहे है और अनावश्यक रूप से बिना किसी कार्य के सड़कों पर घूम रहे हैं । राज्य सरकार द्वारा सभी लोगों से अपने घरों में ही रहने की अपील की गई है साथ ही अधिकारियों को केन्द्र सरकार द्वारा इस संबंध में जारी एडवाइजरी का कड़ाई से पालन कराने के निर्देश भी दिए गए हैं।

     राज्य सरकार ने लोगों से कहा है कि कृपया लाॅकडाउन को गंभीरता से लें । कोरोना के संक्रमण से अपने और अपने परिवार को बचाएं। केन्द्र और राज्य सरकार द्वारा इस संबंध में जारी दिशा-निर्देशों का कड़ाई से पालन करें ताकि इसके संक्रमण को रोका जा सके।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772