ब्रेकिंग
बिलासपुर: पुलिस अधिकारियों के अपराधियों से हैं अच्छे संबंध, जानिए इस सवाल पर क्या बोले नए एसपी संतोष बिलासपुर: एकता और सदभावना का संदेश लेकर चल रही है हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा- लक्ष्मीनाथ साहू बिलासपुर में दो दिवसीय अखिल भारतीय नृत्य-संगीत समारोह विरासत 4 फरवरी से 30 जनवरी को दो मिनट के लिए ठहर जाएगा बिलासपुर, जानिए क्यों… बिलासपुर: इस प्रकरण ने SSP पारूल माथुर के सूचना तंत्र की खोली पोल तिफरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा बिलासपुर के नए एसपी होंगे संतोष कुमार सिंह बिलासपुर: आखिर क्यों चर्चा में है तखतपुर तहसीलदार शशांक शेखर शुक्ला? बिलासपुर: इस बार कोटा SDM हरिओम द्विवेदी सुर्खियों में आए पामगढ़: अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नृत्यांगना वासंती वैष्णव एवँ सुनील वैष्णव के निर्देशन में 26 जनव...

कोरोना: भ्रामक खबरें फैलाने के मामले में 2 गिरफ्तार,SP ने की अपील-अफवाहों पर ध्यान न दें, सोशल मीडिया पर भ्रामक पोस्ट न डालें

हाइलाइट्स

  • SP बोले- अफवाह नहीं फैलाएं
  • अफवाह फैलाने के मामले में 2 केस दर्ज: SP
  • अफवाह फैलाने के मामले में पुलिस ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार

कवर्धा एसपी डॉ. लाल उमेंद सिंह  ने बताया कि  कोरोना वायरस (कोविड-19) को लेकर सोशल मीडिया में   अफवाह फैलाने के मामले में 2  केस दर्ज किए गए हैं, मामले में जांच चल रही है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अफवाह नहीं फैलाएं। कवर्धा  में   वाट्सअप में कोरोना पीड़ित होने की भ्रामक जानकारी   की अफवाह फैलने के बाद लोगों के बीच दहशत पैदा होने के बाद उनका यह बयान आया है।  

अफवाह फैलाने के मामले में 2  केस दर्ज

पुलिस अधीक्षक  ने लोगों से अफवाह के बारे में सरकार के द्वारा अधिकृत संस्थानों से जानकारी हासिल करने को भी कहा है। सिंह  ने कहा, ‘हम सोशल मीडिया पर इन अफवाहों पर लगाम लगाने की कोशिश कर रहे हैं।’ उन्होंने कहा कि अफवाह फैलाने के संबंध में दो मामले दर्ज किए गए हैं और जांच जारी है।  

 पुलिस ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार
 

कोरोना पीड़ित होने की   अफवाहें फैलाकर लोगों   में दहशत का माहौल पैदा  कराने की कोशिश करने के आरोप में  पुलिस ने  दुल्लापुर रानी का रहने वाला डीकेश  सत्यवंशी  (20 वर्ष) व छोटूपारा का रहने वाला दुर्गेश  साहू (19 वर्ष)को गिरफ्तार किया। 
कवर्धा जिले में कोरोना पीड़ित होने की की गलत सूचनाएं देकर हड़कंप मचाने के आरोप में इस जिला पुलिस ने 2  लोगों को गिरफ्तार किया। 

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772