ब्रेकिंग
बिलासपुर: पुलिस अधिकारियों के अपराधियों से हैं अच्छे संबंध, जानिए इस सवाल पर क्या बोले नए एसपी संतोष बिलासपुर: एकता और सदभावना का संदेश लेकर चल रही है हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा- लक्ष्मीनाथ साहू बिलासपुर में दो दिवसीय अखिल भारतीय नृत्य-संगीत समारोह विरासत 4 फरवरी से 30 जनवरी को दो मिनट के लिए ठहर जाएगा बिलासपुर, जानिए क्यों… बिलासपुर: इस प्रकरण ने SSP पारूल माथुर के सूचना तंत्र की खोली पोल तिफरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा बिलासपुर के नए एसपी होंगे संतोष कुमार सिंह बिलासपुर: आखिर क्यों चर्चा में है तखतपुर तहसीलदार शशांक शेखर शुक्ला? बिलासपुर: इस बार कोटा SDM हरिओम द्विवेदी सुर्खियों में आए पामगढ़: अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नृत्यांगना वासंती वैष्णव एवँ सुनील वैष्णव के निर्देशन में 26 जनव...

कोरोना: जनता कर्फ्यू के दिन शाम 5 बजे शंख और थालियों की आवाज से गूंजीं शिवम रेसीडेंसी सोसायटी

बिलासपुर। कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर TODAY जनता कर्फ्यू के दिन  शाम 5 बजे बिलासपुर के शांति नगर स्थित शिवम रेसीडेंसी सोसायटी में लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिला।शिवम रेसीडेंसी  के लोग  ठीक शाम 5 बजे अपनी बालकनी में खड़े हो गए। किसी ने शंखनाद किया तो कोई ताली और थाली बजा रहा था। इस महिलाओं ने गायत्री मंत्र का जाप भी किया।

शाम ठीक पांच बजे सोसायटी में रहने वाले लोग अपनी बालकनी में आ गए और शंख, घंटे, तालियां और सीटियां बजाकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई का बिगुल बजाया। 

बता दें कि बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में हिस्सा ले रहे स्वास्थ्य कर्मियों का हौसला बढ़ाने के लिए लोगों से अपने घरों में ताली और थाली बजाने की अपील की थी।

   

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772