ब्रेकिंग
बिलासपुर: पुलिस अधिकारियों के अपराधियों से हैं अच्छे संबंध, जानिए इस सवाल पर क्या बोले नए एसपी संतोष बिलासपुर: एकता और सदभावना का संदेश लेकर चल रही है हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा- लक्ष्मीनाथ साहू बिलासपुर में दो दिवसीय अखिल भारतीय नृत्य-संगीत समारोह विरासत 4 फरवरी से 30 जनवरी को दो मिनट के लिए ठहर जाएगा बिलासपुर, जानिए क्यों… बिलासपुर: इस प्रकरण ने SSP पारूल माथुर के सूचना तंत्र की खोली पोल तिफरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा बिलासपुर के नए एसपी होंगे संतोष कुमार सिंह बिलासपुर: आखिर क्यों चर्चा में है तखतपुर तहसीलदार शशांक शेखर शुक्ला? बिलासपुर: इस बार कोटा SDM हरिओम द्विवेदी सुर्खियों में आए पामगढ़: अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नृत्यांगना वासंती वैष्णव एवँ सुनील वैष्णव के निर्देशन में 26 जनव...

बिलासपुर ,रायपुर,दुर्ग और उनसे 75 किलोमीटर रेडियस स्थित सभी निकाय कार्यालय एक सप्ताह रहेंगे बंद पानी,बिजली एवं स्वच्छता सहित अत्यावश्यक सेवाएं होंगी संचालित

रायपुर/वैश्विक महामारी कोरोना वायरस कोविड-19 से बचाव के लिए ’नवा रायपुर विकास प्राधिकरण’ की तरफ से लगातार कोशिशें जारी है। नवा रायपुर स्थित मंत्रालय, विभागाध्यक्ष कार्यालय और अन्य कार्यालयों में लगातार सेनिटाईजेशन के बीच प्राधिकरण द्वारा ’सेक्टर 28 स्थित मिनी मार्केट’ को भी प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी नीलम नामदेव एक्का के निर्देशन में सेनिटाईज किया गया। इस दौरान प्राधिकरण के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे और उनकी देखरेख में सेनिटाईजेशन किया गया तथा भविष्य में किसी प्रकार की गंदगी पाए जाने पर संबंधित दुकानदार का लायसेंस निरस्त किये जाने की चेतावनी दी गई है। 
    

राज्य सरकार के निर्देश के अनुसार संक्रमण को फैलने से रोकने की कड़ी में ’नवा रायपुर की बीआरटीएस बस सेवा’ को आगामी आदेश तक के लिए बंद कर दिया गया है। गौरतलब हो कि प्रदेश की राजधानी नवा रायपुर अटल नगर में देश भर में जारी अलर्ट को ध्यान में रखते हुए कोरोना वायरस से बचाव के लिए कई रक्षात्मक कदम उठाए गए हैं जिसके तहत मंत्रालय महानदी भवन और  विभागाध्यक्ष कार्यालयों इंद्रावती भवन का निरंतर सेनिटाईजेशन किया जा रहा है। सभी लिफ्ट, सीढि़यों की रेलिंग्स, कामन एरिया और वेटिंग एरिया की नियमित सफाई के साथ साथ सेनिटाईजेशन पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। किसी भी प्रकार के संभावित संक्रमण को रोकने की दृष्टि से राजधानी सरोवर में रोजाना शाम को होने वाले म्यूजिकल फाउंटेन शो को आगामी आदेश तक पहले ही रोका जा चुका है। प्राधिकरण के कार्यालय पर्यावास भवन में भी विशेष रूप से साफ सफाई की जा रही है तथा कार्यालय के सभी कर्मचारियों के हाथों पर प्रवेश द्वार पर ही अल्कोहल बेस्ड सेनिटाइजर डालकर सेनिटाईजेशन किया जा रहा है। सभी आवासीय सेक्टरों, सेंट्रल पार्क, एकात्म पथ आदि में भीड़ एकत्र होने से रोकने के लिए सुरक्षात्मक कदम उठाते हुए 31 मार्च तक किसी भी तरह के कार्यक्रम आयोजित करने पर रोक लगा दी गई है।

सीईओ नवा रायपुर अटल नगर श्री नीलम नामदेव एक्का द्वारा आज फिर से सभी नागरिकों को आश्वस्त किया गया है कि नवा रायपुर सुरक्षित शहर है। उन्होंने नागरिकों से किसी भी तरह की अफवाहों से सावधान रहने के साथ ही राज्य सरकार की ओर से जारी सभी निर्देशों का पालन करने और सावधानियां अपनाने की अपील की है।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772