ब्रेकिंग
बिलासपुर: पुलिस अधिकारियों के अपराधियों से हैं अच्छे संबंध, जानिए इस सवाल पर क्या बोले नए एसपी संतोष बिलासपुर: एकता और सदभावना का संदेश लेकर चल रही है हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा- लक्ष्मीनाथ साहू बिलासपुर में दो दिवसीय अखिल भारतीय नृत्य-संगीत समारोह विरासत 4 फरवरी से 30 जनवरी को दो मिनट के लिए ठहर जाएगा बिलासपुर, जानिए क्यों… बिलासपुर: इस प्रकरण ने SSP पारूल माथुर के सूचना तंत्र की खोली पोल तिफरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा बिलासपुर के नए एसपी होंगे संतोष कुमार सिंह बिलासपुर: आखिर क्यों चर्चा में है तखतपुर तहसीलदार शशांक शेखर शुक्ला? बिलासपुर: इस बार कोटा SDM हरिओम द्विवेदी सुर्खियों में आए पामगढ़: अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नृत्यांगना वासंती वैष्णव एवँ सुनील वैष्णव के निर्देशन में 26 जनव...

कोरोना का असर: पंजीयन कार्यालय 25 मार्च तक बंद रहेंगे,घर बैठे प्री रजिस्ट्रेशन करने की अपील

रजिस्ट्री का नया बाज़ार मूल्य एक मई से लागू होगा,


बिलासपुर । राज्य सरकार के वाणिज्य कर विभाग के निर्देश पर जिला पंजीयन कार्यालय  23 से 25 मार्च तक बंद रहेगा। नये बाजार मूल्य पर रजिस्ट्री भी अब एक मई से प्रभावशील होगी। कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते भीड़ को कार्यालय आने से रोकने के लिए घर बैठे ऑन लाइन प्री रजिस्ट्रेशन कराने कहा गया है और सीमित संख्या में प्रवेश के उपाय किये गये हैं।

कोरोना वायरस के संक्रमण की आशंका को देखते हुए 23 मार्च से 25 मार्च तक बिलासपुर का पंजीयन कार्यालय बंद रखा जायेगा। वाणिज्य कर विभाग (पंजीयन) ने इस बारे में पूरे प्रदेश के लिए निर्देश जारी किया है।

प्रत्येक वर्ष एक अप्रैल से निर्धारित होने वाले नये बाजार मूल्य की पुनरीक्षित दरें वर्ष एक मई 2020 से प्रभावशील होंगी।

जिला पंजीयक ने पंजीयन से सम्बन्धित क्रेता और विक्रेताओं और गवाहों के अतिरिक्त अन्य व्यक्तियों को कार्यालय में नहीं पहुंचने की अपील की है। उन्होंने कहा कि क्रेता-विक्रेता ऑनलाइन प्री रजिस्ट्रेशन वेबसाइट  www.epanjeeyan.cg.gov.in  के माध्यम से करें। वे ऑनलाइन पूर्व- पंजीयन कर घर बैठे अपनी सुविधा से तारीख व समय का चयन करें।  रजिस्ट्री के लिए कार्यालय के भीतर टोकन के अनुसार क्रेता विक्रेता और गवाह प्रवेश करें। टोकन धारी अन्य लोगों को अपनी बारी के लिए कार्यालय के बाहर प्रतीक्षा करनी होगी।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772