ब्रेकिंग
बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख बिलासपुर: बिल्हा क्षेत्र से गायब हुई नाबालिग लड़की तेलंगाना में मिली

चुहचुहियापारा क्षेत्र में करीब 40 लाख की लागत से सीसी सड़क व नाली का होगा निर्माण

बिलासपुर-चुहचुहियापारा क्षेत्र में करीब 40 लाख की लागत से सीसी सड़क व नाली का निर्माण होगा। गुरुवार को मेयर रामशरण यादव व सभापति शेख नजीरूद्दीन ने विधिवत भूमि पूजन कर कार्य का शुभारंभ किया। वार्ड क्रमांक 46 में अन्नपूर्णां कालोनी में नाली, ओवरब्रिज के नीचे सीसी सड़क व ओवरब्रिज के उसपार नाली का निर्माण होगा। सभी निर्माण कार्यों में करीब 40 लाख रुपए खर्च होंगे।

मेयर रामशरण यादव, सभापति शेख नजीरूद्दीन, एमआईसी सदस्य अजय यादव व पार्षद अब्दुल खान ने पूजा-अर्चना कर कार्य का शुभारंभ किया। इस मौके पर मेयर रामशरण यादव ने कहा कि सड़क निर्माण से जहां ओवरब्रिज के नीचे आवगमन में सुविधा मिलेगी, वही नाली के निर्माण से पानी निकासी संबंधित परेशानी दूर होगी। क्षेत्र के लोगों की बहुत समय से नाली व सड़क निर्माण की मांग थी, जो आज पूरी हो रही है। उन्होंने समय पर कार्य पूर्ण करने जोन कमिश्नर एसएन गुप्ता व इंजीनियर को निर्देशित किया। सभापति शेख नजीरूद्दीन ने सभी कार्य के ड्राइंग-डिजाइन व स्टीमेट की जानकारी लेते हुए गुणवत्ता के साथ कार्य करने की बात कही। उन्होंने कहा कि नाली व सड़क निर्माण के दौरान क्षेत्र के लोगों की सुविधाओं का विशेष ध्यान रखें। इस दौरान उन्होंने क्षेत्रवासियों के मांग अनुरूप साकारात्मक कार्य करने की बात कही। इस मौके पर क्षेत्र के लोग व स्थानीय जनप्रतिनिधि, निगम के अधिकारी व कर्मचारी बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772