ब्रेकिंग
बिलासपुर: पुलिस अधिकारियों के अपराधियों से हैं अच्छे संबंध, जानिए इस सवाल पर क्या बोले नए एसपी संतोष बिलासपुर: एकता और सदभावना का संदेश लेकर चल रही है हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा- लक्ष्मीनाथ साहू बिलासपुर में दो दिवसीय अखिल भारतीय नृत्य-संगीत समारोह विरासत 4 फरवरी से 30 जनवरी को दो मिनट के लिए ठहर जाएगा बिलासपुर, जानिए क्यों… बिलासपुर: इस प्रकरण ने SSP पारूल माथुर के सूचना तंत्र की खोली पोल तिफरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा बिलासपुर के नए एसपी होंगे संतोष कुमार सिंह बिलासपुर: आखिर क्यों चर्चा में है तखतपुर तहसीलदार शशांक शेखर शुक्ला? बिलासपुर: इस बार कोटा SDM हरिओम द्विवेदी सुर्खियों में आए पामगढ़: अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नृत्यांगना वासंती वैष्णव एवँ सुनील वैष्णव के निर्देशन में 26 जनव...

विद्युत पोल पर ओएफसी केबल लगाने वालों पर होगी कार्रवाई,राज्य शासन ने जारी किए निर्देश

FILE PHOTO


बिलासपुर/निगम के विद्युत पोल पर लगे ओएफसी केबल लगाने वाले मोबइल व केबल टीवी संचालकों के खिलाफ निगम प्रशासन द्वारा कार्रवाई की तैयारी की जा रही है। विधिवत अनुमति नहीं लेने वाले सभी मोबाइल कंपनी व केबल टीवी संचालकों पर शासन ने कार्रवाई करने निर्देश निगम प्रशासन को दिए हैं।

निगम के विद्युत पोल पर ओएफसी एवं केबल टीवी नेटवर्क के केबल का जाल बिछा हुआ है। इस संबंध में घटना-दुर्घटना होने की लगातार शिकायतें मिल रही थी। इसपर शासन ने ऐसे अवैध मोबाइल कंपनी के ओएफसी केबल व केबल टीवी नेटवर्क के केबल पर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। शासन के निर्देशानुसार निगम प्रशासन द्वारा ऐसे अवैध मोबाइल कंपनी और केबल टीवी नेटवर्क के ओएफसी केबलों को हटाने संबंधित कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।

निगम कमिश्नर प्रभाकर पाण्डेय ने संबंधित अधिकारियों को विद्युत खंभें पर लगे ऐसे अवैध मोबाइल व केबल टीवी नेटवर्क केबल की जांच करने और कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। इस संबंध में निगम प्रशासन द्वारा सार्वजनिक सूचना भी जारी किया गया है, जिसमें 7 दिनों के अंदर विद्युत पोल पर ओएफसी केबल लगाने वाले मोबाइल कंपनी व केबल टीवी नेटवर्क को निगम में आवेदन कर विधिवत अनुमति लेनी होगी। अनुमति नहीं लेने वालों के खिलाफ केबल हटाने व जुर्माने की कार्रवाई की जाएगी। केबल पर कार्रवाई निगम से जुड़े 15 गांव व सिरगिट्टी, तिफरा व सकरी क्षेत्र पर की जाएगी।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772