अनियंत्रित बस नदी में गिरी, 20 मरे…….

 

 

राजस्थान। शनिवार तडक़े  के सवाई माधोपुर जिले में एक दर्दनाक हादसे में 20 लोगो की मौंत हो गई। घटना के बाद घटना स्थल पर कोहराम मच गया। खबरों के मुताबिक सवारियों से भरी एक बस बनास नदी में गिर गई। घटना में करीब 20 लोगों की मौत की हो गई और कई लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही प्रशासन के अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस स्थानीय लोगों की सहायता से राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई। जानकारी के मुताबिक सुबह 7 बजे सवाईमाधोपुर से लालसोट के लिए रवाना हुई एक निजी बनास नदी में गिर गई। नदी में पानी भरे होने के वजह से डूबने से 20 लोगों की मौत हो गई।

ये हादसा सवाईमाधोपुर से करीब 20 किलोमीटर दूर हुआ है। जानकारी के अनुसार बस में करीब 40-45 लोग सवार थे। हादसे की जानकारी मिलते ही कलेक्टर, एसपी और 4 थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। खबरों के अनुसार खराब दृश्यता के कारण तेज रफ्तार बस पर नियंत्रण पाने में चालक के असफल रहने के कारण हादसा हुआ। वहीं जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक राहत एवं बचाव कार्य का ले रहे हैं जायजा ले रहें। इसके साथ राहत कार्यों और बचाव दल की टीम घटना स्थल पर मुस्तैद है।…….(सोर्स- गूगल )

ब्रेकिंग
बिलासपुर: कोतवाली सीएसपी पूजा कुमार को सौंपा गया लाइन अटैच आरक्षकों की जांच का जिम्मा बिलासपुर: छत्तीसगढ़ से दो हजार किसान जाएंगे दिल्ली बिलासपुर: कमीशन वसूल करवाने वाला शख्स विक्रम कौन...? बिलासपुर: प्रदेश का सबसे बड़ा पत्रकार संघ "सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़" के प्रतिनिधि मंडल से दूसरी बार... बिलासपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रभारी मंत्री जय सिंह अग्रवाल, कमिश्नर संजय अलंग, सांसद अरुण साव,... बिलासपुर: ताइक्वांडो नेशनल रैफरी सेमिनार एवँ Award का हुआ समापन बिलासपुर: कौन है यह विक्रम..? -अंकित बिलासपुर: भाजयुमो ने किया बिजली ऑफिस का घेराव बिलासपुर: शहीद की माता को पेंशन दिलाने महिला आयोग मुख्य सचिव और डीजीपी को लिखेगा पत्र बिलासपुर: यदुनंदन नगर में महिला के घर घुसा एक युवक, जानिए उसके बाद क्या हुआ, देखिए VIDEO
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772