राहुल कल सीडब्ल्यूसी की पहली बैठक की करेंगे अध्यक्षता ……

 

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष के तौर पर राहुल गांधी शुक्रवार को पहली बार कांग्रेस कार्य समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगे। 

कार्यक्रम के अनुसार सीडब्ल्यूसी नए अध्यक्ष का गर्मजोशी से स्वागत करेगी और बैठक में गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के मजबूत प्रदर्शन के भविष्य में पार्टी पर होने वाले असर समेत मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर चर्चा होने की संभावना है। 

पार्टी सूत्रों ने बताया कि 2जी घोटाले में सभी आरोपियों को बरी करने वाले अदालत के फैसले पर भी चर्चा हो सकती है। भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस कथित घोटाले को लेकर 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के खिलाफ जोरदार अभियान चलाया था। 

संप्रग 2 सरकार में कथित भ्रष्टाचार मनमोहन सिंह सरकार की हार का एक कारण रहा। सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस 2जी मुद्दे को लोगों के बीच लेकर जाना चाहती है जिसके लिए जल्द ही एक योजना बनाई जा सकती है। पार्टी की निर्णय लेने वाली सर्वोच्च संस्था सीडब्ल्यूसी इस संबंध में एक प्रस्ताव भी ला सकती है। 

कर्नाटक में चुनाव लडऩे के लिए तैयार हो रही आप

अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के महासचिव जनार्दन द्विवेदी ने कहा कि सीडब्ल्यूसी की बैठक सुबह साढ़े दस बजे शुरू होगी। बहरहाल, बैठक के एजेंडे की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

ब्रेकिंग
बिलासपुर: प्रदेश का सबसे बड़ा पत्रकार संघ "सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़" के प्रतिनिधि मंडल से दूसरी बार... बिलासपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रभारी मंत्री जय सिंह अग्रवाल, कमिश्नर संजय अलंग, सांसद अरुण साव,... बिलासपुर: ताइक्वांडो नेशनल रैफरी सेमिनार एवँ Award का हुआ समापन बिलासपुर: कौन है यह विक्रम..? -अंकित बिलासपुर: भाजयुमो ने किया बिजली ऑफिस का घेराव बिलासपुर: शहीद की माता को पेंशन दिलाने महिला आयोग मुख्य सचिव और डीजीपी को लिखेगा पत्र बिलासपुर: यदुनंदन नगर में महिला के घर घुसा एक युवक, जानिए उसके बाद क्या हुआ, देखिए VIDEO बिलासपुर: अधिवक्ता प्रकाश सिंह की शिकायत पर एडिशनल कलेक्टर कुरुवंशी ने जाँच के बाद दुष्यंत कोशले और ... बिलासपुर: सारनाथ एक्सप्रेस दिसंबर से फरवरी तक 38 दिन रद्द, यात्रियों की बढ़ेगी मुश्किलें बिलासपुर: भाजपा-कांग्रेस के नेता नूरा-कुश्ती के तहत आदिवासी को ही चाहते हैं निपटाना: नेताम
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772