ब्रेकिंग
बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्...

अब स्वच्छ बनेगा बिलासपुर, ‘हमर बिलासपुर सुग्घर बिलासपुर’ चलाया जाएगा अभियान, निगम कमिश्नर ने दिए कई निर्देश



बिलासपुर/ देश के कोने-कोने में स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है जिसका एक मात्र मकसद महात्मा गांधी के सपने को पूरा करना है। यहां भी शहर को स्वच्छ बनाने की कवायद निगम प्रशासन के द्वारा हमर बिलासपुर सुग्घर बिलासपुर अभियान चलाया जाएगा। निगम कमिश्नर प्रभाकर पाण्डेय ने निगम सभाकक्ष में सभी अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में उन्होंने शहर को स्वच्छ बनाने के लिए सभी अधिकारियों को अभियान को सफल बनाने की बात कही।

काम में सुधार की जरूरत

पाण्डेय ने कहा कि ‘हमर बिलासपुर सुग्घर बिलासपुर’ अभियान के तहत शहर को स्वच्छ बनाने के साथ सभी मूलभूत सुविधाओं को शहरवासियों तक आसानी से पहुंचाना हमारा लक्ष्य होना चाहिए। अभियान के लिए जारी आदेश में कर्मचारियों और अधिकारियों की जिम्मेदारी तय की गई जिसका पालन होना चाहिए। सभी वार्डों के लिए सेनेटरी इंस्पेक्टर्स और सफाई कामगारों की ड्यूटी लगाई गई है। इस दौरान उन्होंने सभी प्रभारी अधिकारियों से सुबह 7 बजे से अपने-अपने क्षेत्र में भ्रमण करने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान सभी अधिकारी क्षेत्र में मूलभूत सुविधाएं का निरीक्षण करते हुए एक रिपोर्ट बनाएंगे। बैठक में कमिश्नर पाण्डेय ने कहा कि आप सभी अपने-अपने क्षेत्रों में अच्छा काम कर रहे हैं। इसमें थोड़ा सा और सुधार की जरूरत है। इससे हमारे कार्य की पहचान पूरे प्रदेश में होगी। 

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772