ब्रेकिंग
बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! क्लेक्टर सौरभ कुमार को इस सड़क में हुआ भ्रष्टाचार नहीं आ रहा नजर. प्रियंका ... बिलासपुर: टिकरापारा मन्नू चौक निवासी रिशु घोरे को पुलिस ने चाकू के साथ किया गिरफ्तार बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही

पीएनबी का app लांच, इस तरह घर बैठे ही ग्राहक कर सकेंगे सारे काम

This image has an empty alt attribute; its file name is IMG-20190208-WA0240-987x1024.jpg

बिलासपुर।पंजाब नैशनल बैंक ने एक नया app ”पीएनबी वन” लांच किया है। इस एपapp के जरिए आप सभी बैंकिंग सुविधा का लाभ ले सकेंगे। अपने ग्राहकों को तकनीकी सुविधा को मुहैया कराने की दिशा में पीएनबी ने एक नया कदम उठाया है। गौरतलब है कि कोई भी व्यक्ति अपने मोबाईल के प्लेस्टोर से इस  app को डाउनलोड कर बड़ी आसानी से फोन में इंस्टॉल कर सकता हैं। इस  app की विशेषता यह हैं कि ग्राहक अटल पेंशन, जीवन ज्योति और जीवन सुरक्षा  जैसी शासकीय योजनाओं का लाभ भी इसी मोबाइल app से प्राप्त कर सकते हैं। 

घर बैठे होगा सारे काम

शुक्रवार को पीएनबी लिंगियाडीह शाखा में वरिष्ठ  प्रबंधक ललित अग्रवाल ने स्टॉफ, वरिष्ठ नागरिकों सहित अनेकों ग्राहकों को पीएनबी वन  app डाउनलोड करवा कर चालू करवाया। अग्रवाल ने बताया कि शाखा के डिजिटल चेमिप्यन एलेक्स तिग्गा, अनिता हंसदा,  अशोक यादव और राजेन्द्र कुमार के सहयोग से सभी ग्राहकों को पीएनबी वन एप्प के इस्तेमाल के लिए प्रेरित किया जा रहा हैं। 

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772