ब्रेकिंग
बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख

डिप्रेशन से टूट गई थी टीवी एक्ट्रेस, पंखे से लटकर की सुसाइड

मशहूर तेलुगु टीवी एक्ट्रेस नागा झांसी ने खुदकुशी कर ली है। बुधवार को नागा झांसी ने हैदराबाद  स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली है। नागा झांसी का शव पंखे से लटका हुआ मिला। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस बीते कुछ दिनों से डिप्रेशन में थी इसी कारण से ये कदम उठाया हो सकता है। 

नागा के आत्महत्या की खबर से तेलुगू टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। घटना की जानाकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची थी। इस मामले में पुलिल का कहना है कि जिस वह एक्ट्रेस ने ये कदम उठाया वह घर में अकेली थीं। लेकिन  काफी देर बाद जब उनके भाई दुर्गा प्रसाद आए तो उन्होंने दरवाजा खटखटाया। काफी देर से अंदर से कोई आवाज नहीं आई। 

इसके बाद पड़ोसियों की मदद से दरवाजा घर का तोड़ा गया। जहां अंदर उनको नागा का शव पंखे से झूलता मिला। इसके बाद एक्ट्रेस की बॉडी को गांधी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।  पुलिस ने मामले पर केस दर्ज कर लिया है।

 बता दें कि आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले की रहने वाली नागा झांसी ने मां टीवी पर आने वाले ‘पवित्र बंधन’ के अलावा कई टीवी सीरियल्स में काम किया था। वह पिछले कुछ महीनों से ब्यूटी पार्लर चला रही थीं। नागा झांसी के रिश्तेदारों की मानें तो वह एक लड़के से प्यार करती थीं और वह कुछ समय से नागा को इग्नोर कर रहा था। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में थीं। लोगों को शक है कि प्यार में धोखा मिलने के कारण नागा ने सुसाइड कर लिया हो। फिलहाल, उनका मोबाइल सीज कर लिया गया है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772