ब्रेकिंग
बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! क्लेक्टर सौरभ कुमार को इस सड़क में हुआ भ्रष्टाचार नहीं आ रहा नजर. प्रियंका ... बिलासपुर: टिकरापारा मन्नू चौक निवासी रिशु घोरे को पुलिस ने चाकू के साथ किया गिरफ्तार बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही

जंतर मंतर पर ऑल इंडिया बैंक ऑफिसर कॉन्फ़ेडरेशन ने किया महाधरना का आयोजन, पढ़ें पूरी खबर


दिल्ली के जंतर मंतर में ऑल इंडिया बैंक ऑफिसर कॉन्फ़ेडरेशन के द्वारा महाधरना का आयोजन किया गया। AIBOC चेयरमैन सुनील कुमार के नेतृत्व में इसका आयोजन हुआ। इस महामोर्चा में केंद्र सरकार के कई संगठनों ने ऑल इंडिया पब्लिक सेक्टर और सेंट्रल गवर्मेेंट ऑफिसर कंफेडरेशन के बैनर तले हिस्सा लिया।
बराखम्बा रोड स्थित मॉर्डन स्कूल से महामोर्चा की शुरुआत हुई और संसद मार्ग से होते हुए जंतर मंतर पर महाधरने के शक्ल में तब्दील हुई। सुबह 12:30 बजे से रैली की शुरूआत हुई और शाम 4 बजे तक चली। इस विशाल रैली में 15000 से ज्यादा सदस्यों ने भाग लिया। आपकी जानकारी केे लिए बता दें कि ऑल इंडिया बैंक ऑफिसर कॉन्फ़ेडरेशन बैंक अधिकारियों के हितों की प्रतिनिधित्व करने वाली भारत की सबसे बड़ी संस्था है जिसमें 320000 से ज्यादा सदस्य हैं। 
आइए आपको बताते हैं कि इस महामोर्चा का मुख्य उद्देश्य क्या है :-

  • विजया बैंक, देना बैंक और बैंक ऑफ बरोदा के विलय का विरोध
  • RRB के विलय का विरोध
  • न्यू पेंशन स्कीम को खत्म करना और डेफिनिट पेंशन स्कीम को दोबारा लाने की मांग
  • पेंशन सुधार और फैमिली पेंशन में रिविशन की कई मांग
  • कैथोलिक सीरियन बैंक द्वारा कर्मचारियों की सेवानिवृत्ति की उम्र 60 से 58 साल करने का विरोध
  • बैंकरों पे हो रहे लगातार हमलों का विरोध
  • विलफुल डिफॉल्टर की लिस्ट पब्लिश करने की माँग
  • अधिकारी और वर्कमैन डायरेक्टर के तुरंत बहाली की मांग 
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772