ब्रेकिंग
बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद

बिलासपुर पत्रकारों ने खोला भाजपा अध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा

बिलासपुर प्रेस क्लब अध्यक्ष तिलक राज सलूजा
बाईक रैली निकालकर प्रेस क्लब ने जताया विरोध. भाजपा कार्यालय के सामने नारेबाजी, बुधवार को नेहरु चौक पर धरना प्रदर्शन

बिलासपुर / क्या होगा जब खबरों की तह तक जाकर सब की खबर लेने वाला ही सुर्खियां बन जाए, समझ जाना चाहिए देश का चौथा स्तंभ खतरे में है। रायपुर के प्रदेश भाजपा कार्यालय में महिला पत्रकार के साथ हुई अभद्रता का प्रदेशभर में जमकर विरोध किया जा रहा है। आपकी जानकारी के लिेए बता दें कि बिलासपुर प्रेस क्लब में हुई बैठक में पत्रकारों से इस घटना का विरोध करने के लिए सुझाव मांगे गए जिसके बाद प्रेस क्लब के सदस्यों ने बाइक रैली निकालकर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की । 

रायपुर में पत्रकार सुमन पांडे पर हुए हमले को वरिष्ठ पत्रकारों ने लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर हमला करार देते हुए इसकी कड़ी निंदा की। बिलासपुर के पत्रकारों की मांग है कि रायपुर के जिला भाजपा अध्यक्ष राजीव अग्रवाल कार्रवाई की जाए। इस मौके पर बुधवार को नेहरू चौक में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन करने का निर्णय भी लिया गया। इसके बाद भी यदि भारतीय जनता पार्टी द्वारा आरोपी जिला अध्यक्ष राजीव अग्रवाल के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती है तो प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक के निवास का भी घेराव किया जाएगा। 

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772