ब्रेकिंग
बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! क्लेक्टर सौरभ कुमार को इस सड़क में हुआ भ्रष्टाचार नहीं आ रहा नजर. प्रियंका ... बिलासपुर: टिकरापारा मन्नू चौक निवासी रिशु घोरे को पुलिस ने चाकू के साथ किया गिरफ्तार बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही

खेल और युवा कल्याण मंत्रालय के रीजनल डायरेक्टर नितिन शर्मा पहुंचे सीएमडी कॉलेज, कही 5 खास बातें


बिलासपुर /सोमवार को भारत सरकार खेल और युवा कल्याण मंत्रालय मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ के रीजनल डायरेक्टर नितिन शर्मा सी.एम.डी. कॉलेज पहुंचे। कॉलेज में मौजूद एन.एस.एस. के स्वयं सेवकों को संबोधित किया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नितिन इसी कॉलज के छात्र रह चुके हैं।

नितिन शर्मा ने क्या कहा

नितिन शर्मा ने कहा कि साल 2009 से 2014 तक सी.एम.डी. कॉलेज का विद्दार्थी था। कॉलेज में एन.एस.एस. ईकाई का अध्यक्ष और दो बार रेडक्रॉस का अध्यक्ष रहते हुए पौधारोपण, रक्तदान, मतदाता जागरुकता और नशामुक्ति को लेकर लोगों के बीच कार्य किया है। इस तरह का काम कर युवा  उंचाईयों को छू सकती है जिसके वो हकदार हैं। उन्होंने आगे कहा कि शिष्य राष्ट्र का भविष्य होता है  और गुरु और शिष्य एक दूसरे के पूरक हैं। बच्चों को हमेशा गुरु के बताए मार्ग को अपनाना चाहिए और अपन जीवन में निरंतर आगे बढ़ते रहना चाहिए। महाविद्दालय के चेयरमैन संजय दुबे ने नितिन शर्मा को बधाई देते हुए कहा कि नितिन शर्मा की उपलब्धि कॉलेज के लिए गौरव की बात है। 

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772