ब्रेकिंग
बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद

Positve news: एक शख्स ने ऐसे लाखों लोगों का दिल जीता लिया


बिलासपुर /सड़कों पर लगे बैनर या टीवी और फोन पर आपने नेत्रदान के प्रति जागरुक करने वाले विज्ञापन तो जरूर देखा होगा। आज हम आपको इसका ताजा उदाहरण बताने जा रहे हैं। एक शख्स ने अपने छोटे भाई की मृत्यु के बाद उनका नेत्रदान करने का फैसला किया। उनका यह कदम काफी सराहनीय है।

एक सरहानीय कदम

दरअसल रामा ग्रीन सिटी निवासी चंद्रप्रकाश मलकानी का 43 साल की उम्र में ही निधन हो गया। इस दुख की घड़ी में भी उनके बड़े भाई ने समाजवादी धारा का परिचय देते हुए नेत्रदान की इच्छा जाहिर की और हैंड्स ग्रुप से संपर्क किया। हैंड्स की टीम ने सिम्स की टीम और नेत्रदान सलाहकार धर्मेंद्र देवांगन को लेकर उनके निवास पहुंचे जहां सफल नेत्रदान करवाया। हैंड्स ग्रुप के द्वारा यह 214वां नेत्रदान है। 

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772