ब्रेकिंग
बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख बिलासपुर: बिल्हा क्षेत्र से गायब हुई नाबालिग लड़की तेलंगाना में मिली

धरम के बयान पर अभय की तीखी टिप्पणी,कहा -हार के सदमे से नहीं उबर पाये हैं

बिलासपुर /भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक हार के सदमे से उबर नहीं पाये हैं, बिलासपुर में सिम्स की घटना के बाद बच्चों की मौत पर घड़ियाली आंसु बहा रहे है, वहीं प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री माननीय टी.एस.सिंहदेव के थाईलैंड यात्रा को लेकर स्तरहीन बयानबाजी कर रहे हैं। उक्त बातें प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अभय नारायण राय ने प्रेस नोट जारी करके कही।

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अभय नारायण राय ने प्रदेश अध्यक्ष नेता प्रतिपक्ष के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि जब प्रदेश में नसबंदी काण्ड में मौते हो रही थी, तब कौशिक कहां थे , महिलाओं का गर्भाशय निकाले जा रहे थे, आंख फोड़वा काण्ड में जब लोगों की आंखे जा रही थी, वहीं उनके विधानसभा अध्यक्ष के कार्यकाल में छेदी साउण्ड सर्विस के कर्मचारी को बिल्हा में पीट-पीटकर मारा गया, राजेन्द्र तिवारी एस.डी.एम. के आतंक से आत्मदाह कर लिया, तब कौशिक जी चुप्पी क्यों साधे हुये थे।

राय ने कहा कि राजनीति में विपक्ष की भूमिका निभाते हुए मुद्दों को उठायें, उस पर बात करें, लेकिन स्तरहीन बयानबाजी भाजपा के नेता ना करें, थाईलैण्ड की यात्रा हेल्थ स्कीम छत्तीसगढ़ के लोगों को कितनी अच्छी मुहैया हो सके, उसकी जानकारी के लिए यात्रा कर रहे हैं, हो सकता है कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक और भाजपा के नेता किसी और कारण से थाईलैण्ड की यात्रा करते रहे होंगे और अपना अनुभव बता रहे हैं।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772