ब्रेकिंग
बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्...

ऑल इंडिया बैंक ऑफिसर्स कन्फेडरेशन का दिल्ली में महा मोर्चा, 30 हजार अधिकारी होंगे शामिल

https://www.cgwall.com/wp-content/uploads/2019/01/IMG-20190130-WA0614-768x308.jpg

बिलासपुर /अगले महीने 4 फरवरी को ऑल इंडिया बैंक ऑफिसर्स कन्फेडरेशन के अधिकारी राजधानी दिल्ली में धरना प्रदर्शन करेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 4 फरवरी की सुबह 11 बजे  बाराखम्बा रोड स्थित मार्डन स्कुल से यह महा मोर्चा निकल कर जंतर-मंतर, पार्लियामेंट स्ट्रीट पहुंचकर सभा में तब्दील होगा। 

महा मोर्चा से जुड़ी मुख्य बातें

  • विजया बैंक, देना बैंक और बैंक ऑफ बड़ोदा संविलियन का विरोध
  • क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के मर्जर का विरोध
  • एनपीएस खत्म कर डिफाइंड पेंशन स्कीम बहाल करने हेतु प्रदर्शन
  • पेंशन अपडेशन और फैमिली पेंशन का रिवीजन हेतु प्रदर्शन
  • बैंकर्स पर हमला और आक्रमण का विरोध
  • जानबूझ कर ऋण नही जमा करने वाले कार्पोरेट डिफाल्टर के नाम सार्वजनिक करने हेतु प्रदर्शन
  • बैंक बोर्ड में कामगार और अधिकारी निदेशक के पद शीघ्र भरने हेतु प्रदर्शन

गौरतलब है कि ऑल इंडिया बैंक ऑफिसर्स कन्फेडरेशन 3 लाख 20 हजार अधिकारियों वाला दुनिया का सबसे बड़ा संगठन है। इस सभा को ऑल इंडिया बैंक ऑफिसर्स कन्फेडरेशन के केन्द्रीय  पदाधिकारी और सांसद सम्बोधित करेंगे। इस महामोर्चा में कुल 30 हजार अधिकारी ऑल इंडिया पब्लिक सेक्टर और सेंट्रल  गवर्नमेंट ऑफिसर्स कन्फेडरेशन के बैनर तले दिल्ली में विरोध प्रदर्शन करेंगे। 

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772