ब्रेकिंग
बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! क्लेक्टर सौरभ कुमार को इस सड़क में हुआ भ्रष्टाचार नहीं आ रहा नजर. प्रियंका ... बिलासपुर: टिकरापारा मन्नू चौक निवासी रिशु घोरे को पुलिस ने चाकू के साथ किया गिरफ्तार बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही

बिलासपुर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मोटरसाइकिल चोर गिरोह का पर्दाफाश


बिलासपुर में बाइक चोरों का आतंक पिछले कुछ दिनों से काफी बढ़ गया था। शहर में बाइक चोरी की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा था जिससे लोग काफी परेशान थे।

पुलिस ने की कार्रवाई

मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने चोरों पर एक्शन लेने की ठानी। पुलिस अधीशक अभिषेक मीणा ने 10 जिलों में पिछले 10 सालों में हुई चोरी की वारदातों को ब्योरा लिया और चोरों को पकड़ने के लिए एक टीम गठित कर दी।

9 मोटरसाइकिल हुए बरामद

पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली की चोरी की हुई दो मोटरसाइकिल बेचने के फिराक में हैं। खबर मिलते ही पुलिस फौरन कार्रवाई करते हुए दोनों को धर दबोचा। पुलिस ने पकड़े गए  दोनों आरोपियों से पूछताछ की तो दोनों सारे राज उगल दिए। आरोपियों ने बताया कि वो मोटरसाइकिल को बेचने के लिए ग्राहक ढूंढ रहे थे और उसमें नाकाम रहे। चोरों ने मोटरसाइकिल को रेलवे स्टेशन के जीरो गेट से चुराया था। पुलिस ने चोरों के पास से कुल 9 मोटरसाइकिल और मोटरसाइकिल का इंजन जब्त किया है।

 शहर में कई सालों से थे सक्रिय

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए चोर कई सालों से चोरी की वारदातों को अंजाम देते आ रहे थें। इनके निशाने पर मोटरसाइकिल होती थी जिसे गायब कर बाजार में बेच दिया करते थे।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772