ब्रेकिंग
बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख

भाजपा खुद अंतर्द्वंद में फंसी हुई है ,छत्तीसगढ़ की जनता ने जो फैसला दिया है इससे उबरने के लिए उन्हें दस साल चाहिए – रविन्द्र चौबे

https://youtu.be/98a-E5KVgKo

बिलासपुर-मंत्री बनने के बाद पहली बार बिलासपुर पहुंचे प्रदेश के कैबिनेट मंत्री  रविन्द्र चौबे ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि 28 तारीख को हमारे देश के कांग्रेस के प्रेसिडेंट हमारे राहुल का रायपुर आगमन हो रहा है राहुल के चुनाव में घोषणा पत्र में जिन बातों का उल्लेख किया गया था सर्वाधिक रूप से किसान । किसानों पर राहुल गांधी ने  विश्वास किया और छत्तीसगढ़ के किसानों ने, मतदाताओं ने, नौजवानों ने कांग्रेस पर । हम उम्मीद कर रहे थे सरकार बनाने की दो तिहाई बहुमत की । लेकिन तीन चौथाई से भी अधिक बहुमत से छत्तीसगढ़ में जनादेश मिला ।  1 महीने के अंदर जो राहुल गांधी  ने कहा था किसानों कर्ज माफी की बात कही थी धान की कीमत 2500 रुपए क्विंटल की बात कही थी उसे हमारी सरकार ने पूरा किया । कांग्रेस के घोषणा पत्र में कहा था हमारी सरकार ने 10 घंटे से भी कम समय में 6100 करोड रुपए किसानों की कृषि ऋण माफ कर दिया है। किसानों के आभार प्रदर्शन के लिए नया रायपुर में एक विशाल आम सभा होगी।

मंत्री चौबे ने कहा कि बहुत दिनों से देश को प्रतीक्षा थी कि हम प्रियंका गांधी को सक्रिय राजनीति में देखना चाहते हैं राहुल जी की अगुवाई में 3 राज्यों में कांग्रेस सरकार के बाद हम लोगों ने महसूस किया कि पर्दे के पीछे सारी रणनीति प्रियंका जी का योगदान हुआ करता था देश के सारे कांग्रेस जन इस बात की उम्मीद लगाए रहते थे कि प्रियंका जी सक्रिय राजनीति में आएं।

 वंशवाद की राजनीति का भाजपा द्वारा कांग्रेस पर आरोप के सवाल में उन्होंने कहा कि अभिषेक सिंह के पिताजी रमन सिंह कह रहे हैं यह वंशवाद नहीं है हम से प्रश्न करते हैं उत्तर कौन देगा पनामा का भ्रष्टाचार जांच का केंद्र बिंदु बने हैं राजनांदगांव का मेंबर ऑफ पार्लियामेंट बनकर आराम कर रहे हैं । उनको यह नैतिक अधिकार नहीं।

भाजपा खुद अंतर्द्वंद में फंसी हुई है छत्तीसगढ़ की जनता ने जो फैसला दिया है इससे उबरने के लिए उन्हें दसों साल चाहिए।

वहीं कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष के सवाल पर उन्होंने कुछ नहीं कहा ।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772