ब्रेकिंग
बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख बिलासपुर: बिल्हा क्षेत्र से गायब हुई नाबालिग लड़की तेलंगाना में मिली

न्याय की गुहार लगाने एक विधवा महिला पहुंची कलेक्टर के पास

बिलासपुर/देवरीखुर्द  निवासी सुनीता देवी पटनायक ने बताया कि उसने कतिया पारा दुर्गा वाड़ा निवासी घनश्याम कुशवाहा के हक एवं स्वामित्व की भूमि मोपका में पटवारी हल्का नंबर 19 29 राजस्व निरीक्षक मंडल खसरा नंबर 854 बटे दो में से रकबा 1000 वर्ग फुट भूमि खरीदी का सौदा 11 लाख 50 हजार में किया गया था । यशोदा 25 जनवरी 2017 को उक्त भूमि के विक्रय इकरारनामा किया गया।सुनीता देवी पटनायक के द्वारा इस भूमि की अग्रिम राशि ₹600000 श्याम घनश्याम कुशवाहा को चार चेक के माध्यम से भुगतान किया गया इस रकम की प्राप्ति का इकरारनामा घनश्याम कुशवाहा के द्वारा हस्ताक्षर कर किया गया है।इकरारनामा के बाद 2 माह के अवधि के अंदर रजिस्ट्री कराने की बात हुई थी 2 माह के बाद भी भूमि विक्रेता द्वारा रजिस्ट्री नहीं कराई जा रही है।

महिला ने आरोप लगाया कि घनश्याम कुशवाहा के द्वारा रजिस्ट्री के नाम पर टोल मटोल किया जाता रहा फिर उसने हार  थक कर अपनी दी हुई रकम को वापस करने की मांग की लेकिन आज तक वह रकम वापस नहीं की जा रही है।

महिला ने बताया कि उसके पति एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे जिनकी मौत के बाद कंपनी की ओर से कुछ रकम उन्हें पत्नी के तौर पर मिला था। इस रकम से वह अपने इकलौते बेटे के लिए मकवा मकान बनाने की सोची थी।

महिला का आरोप है कि घनश्याम कुशवाहा के द्वारा उसके मृत पति से प्राप्त रकम मेहनत की गाढ़ी कमाई को धोखाधड़ी और बेईमानी करने में उतारू है।सुनीता वर्मा पटनायक ने कलेक्टर से गुहार लगाई है कि उसे न्याय दिलाने में सहयोग प्रदान करें जिससे वह अपने और अपने बेटे के साथ जीवन निर्वाह कर सके।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772