ब्रेकिंग
तखतपुर क्षेत्र की तीन नाबालिग छात्राओं को दो युवकों ने झांसे में लिया और अरब सागर ले गए, जानिए उसके ... CG: स्वामी आत्मानंद शासकीय इंग्लिश स्कूल की छात्रा रितिका ध्रुव का इसरो में चयन बिलासपुर: नगर निगम कमिश्नर अजय कुमार त्रिपाठी को मिली भिलाई-चरौदा की कमान, SDM तुलाराम भारद्वाज को भ... बिलासपुर: जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा को प्रदेश युवा संगठन चुनाव में मिली नई जिम्मेदारी बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! क्लेक्टर सौरभ कुमार को इस सड़क में हुआ भ्रष्टाचार नहीं आ रहा नजर. प्रियंका ... बिलासपुर: टिकरापारा मन्नू चौक निवासी रिशु घोरे को पुलिस ने चाकू के साथ किया गिरफ्तार बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की...

53 किलो गांजे के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर।मस्तूरी पुलिस को मुखबिर की सूचना के आधार पर ग्राम वेद परसदा में चंदू पटेल के द्वारा अपनी बाड़ी में अवैध रूप से गांजा लाकर छुपा छुपा कर रखने की सूचना मिली थी।सूचना के आधार पर मस्तूरी पुलिस ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना देकर त्वरित कार्यवाही शुरू की।

पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में मस्तूरी पुलिस टीम ने आरोपी के घर में दबिश दी।पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो वह मना करने लगा लेकिन जैसे ही पुलिस ने आरोपी के घर के पीछे बाड़ी में मुर्गा फार्म में रखे धान के भूसा के भीतर 3 बोरियों में गांजा दिखा । पुलिस ने मौके पर कार्रवाई करते हुए आरोपी के पास से तीन बोरी गांजे को जप्त कर लिया ।

पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह आज सुबह ही उड़ीसा से 3 बोरी गांजा लाया है जो कि 53 किलो 90 ग्राम है वह 52 पैकटों में रखा था।आरोपी द्वारा यह गांजा उड़ीसा के संबलपुर से लाया जाना कबूला है।आरोपी से पकड़े गए 53 किलो 90 ग्राम गांजा की बाजार में कीमत तकरीबन 2 लाख 60 हज़ार रूपये है ।पुलिस ने मामला कायम कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।

इस कार्रवाई में मस्तूरी थाना प्रभारी निरीक्षक डीके कुर्रे ,उप निरीक्षक हृदय लाल यदु , आरक्षक संतोष पाटले, चंद्र प्रकाश भारद्वाज, दीपक साहू, मनमोहन कोसले, बसंत मानिकपुरी एवं प्रेम बंजारे की महती भूमिका रही।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने मस्तूरी पुलिस टीम को दी  बधाई ।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772