ब्रेकिंग
बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद

कोचिंग संस्थान में चोरी का मामला,संचालक को पूर्व कर्मचारी पर शक, मामला दर्ज


बिलासपुर/सिविल लाइन थानान्तर्गत राजेन्द्र नगर चौक स्थित एक कोचिंग संस्थान में चोरी का मामला सामने आया है । कोचिंग संचालक सतीष पाण्डेय के अनुसार बीती रात चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। आरोपी ने संस्था से 3 एलई़डी टीवी सहित तीन कम्प्यूटर, स्पीकर, प्रिंटर के अलावा आईपी कैमरा की चोरी की है। चोरी के पहले आरोपियों ने ग्राउण्ड फ्लोर पर लगे ग्रिल का ताला तोड़ा। इसके बाद दूसरे तल पर पहुंचकर कोचिंग संस्थान का ताला तोड़कर चोरी की इस घटना को अंजाम दिया है।

 कोचिंग संचालक ने सुबह घटना की जानकारी के बाद खबर थाने को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रिपोर्ट और बयान लेने के बाद आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने का आश्वसान दिया है। कोचिंग संचालक ने पुलिस पूछताछ के दौरान चोरी की शक अपने पुराने कर्मचारी पर जाहिर किया है।

पूर्व मैनेजर पर शक

 कोचिंग संचालक सतीष पाण्डेय के अनुसार चोरी की इस वारदात में कोचिंग के पुराने मैनेजर की संलिप्तता हो सकती है। क्योंकि उसने पहले भी कई बार कोचिंग को आर्थिक और मानसिक तौर पर नुकसान पहुंचाया है। मामले की कई बार थाने में भी शिकायत की गई है। कार्रवाई न होने से शायद उसी ने अपने साथियों के साथ घटना को अंजाम दिया है।

सतीश पाण्डेय ने यह भी कहा कि शाश्वत गुप्ता नामक व्यक्ति पहले यहां मैनेजर था। उसने नई कोचिंग संस्थान खोल लिया है। उसे जब संस्था से निकाला गया तो बच्चों को पहले बहलाने फुसलाने का प्रयास किया। इसके बाद भी जब बच्चे उसके संस्था में नहीं गए तो आर्थिक नुकसान पहुंचाना शुरू कर दिया। इसके पहले उसने बिजली, माडम कनेक्शन काटने की घटना को अंजाम दिया था। जिसकी लिखित शिकायत थाने में की गयी थी ।

कोचिंग संस्थान के संचालक की शिकायत के बाद पुलिस ने चोरी के अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 451 और 380 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772