ब्रेकिंग
बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख बिलासपुर: बिल्हा क्षेत्र से गायब हुई नाबालिग लड़की तेलंगाना में मिली

हम शिक्षा और उसकी गुणवत्ता का पूरा ख्याल रखेंगे- प्रेमसाय सिंह



बिलासपुर पहुंचे प्रदेश के स्कूल, शिक्षा, आदिम जाति तथा अनुसूचित जाति, पिछड़ा वर्ग एवं अल्प संख्यक कल्याण सहकारिता मंत्री प्रेमसाय सिंह ने पत्रकारों ने चर्चा की।मंत्री प्रेमसाय सिंह ने कहा कि शपथ लिए हुए एक महीने पूरा हो गया है अब हम अभी हम समीक्षा कर रहे हैं।विभागों की समीक्षा करने के बाद उसमें कोई आवश्यकता होगी तो हम सुधार करेंगे।

शिक्षा की गुणवत्ता के सवाल पर मंत्री प्रेमसाय सिंह ने कहा कि शिक्षा एवं गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देंगे अभी परीक्षा होने वाले हैं उसमें नकल वगैरह बन्द  पर भी ध्यान दिया जाएगा ।  बच्चों को शिक्षा पूर्ण गुणवत्ता मिले इसका हम  पूरा प्रयास करेंगे।स्कूलों में जो कमियां है उसको जाकर हम पूरा करेंगे भ्रष्टाचार के मामलों की जांच करके उजागर करेंगे और दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।स्कूलों में जो लड़कियों को उच्च शिक्षा मिलती है वही हम उच्च शिक्षा में भी करेंगे ।

लोकसभा चुनाव के सवाल पर मंत्री ने कहा कि जिस तरह विधानसभा चुनाव में जनता का साथ मिला है उसी तरह हम लोकसभा चुनाव में भी 11 की 11 सीटें जीतेंगे ।

धान संग्रहण में बारदाना की आई कमी को लेकर मंत्री ने कहा कि हम इस और भी ऐसा कदम उठाएंगे जिससे किसानों को कोई कमी ना हो हम इसका पूरा ख्याल रखेंगे।



पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772