ब्रेकिंग
बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्...

इं‎‎डियन 2 होगी कमल हासन की आख‍िरी फिल्म, पहला पोस्टर र‍िलीज

मुंबई । सफल अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन स्टारर फिल्म ‘इंडियन 2’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। पोंगलर के अवसर पर फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज किया गया। इस ‎फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर एस शंकर ने किया है। वहीं इस फिल्म में कमल हसन एक बुजुर्ग शख्स का किरदार निभा रहे हैं। पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं इसके साथ ही यह चर्चा है‎ ‎कि राजनीत‍िक व्यस्तता के चलते ये कमल हासन की ये आखिरी फिल्म होगी। डायरेक्टर शंकर ने फिल्म का फर्स्ट पोस्ट ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- #इं‎‎डियन 2 ‘हैप्पी पोंगल।

ये फिल्म 1996 में आई मूवी ‘इंडियन’ का सीक्वल है। फिल्म में कमल हासन के अपोजिट रोल में काजल अग्रवाल हैं। इससे पहले, ऐसी खबरें थी कि फिल्म में सिंबू एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रहे हैं। वहीं अब चर्चा है ‎कि एक्टर इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गए हैं। फिल्म के बाकी कलाकारों और क्रू का खुलासा होना अभी बाकी है। अनिरुद्ध रविचंद्रन फिल्म के लिए म्यूजिक कम्पोज करने वाले हैं। प्रोडक्शन कंपनी लायका फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है।

इस ‎‎फिल्म में अपनी भू‎मिका के ‎लिए काजल ने पहले से ही तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि वह ‘इंडियन 2’ को करियर के एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में देखती हैं। उन्होंने कहा, “मुझे बहुत खुशी है ‎कि मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हूं। मैं अपने रोल को लेकर बहुत उत्साहित हूं। इससे मुझे सीखने का मौका मिलेगा। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान अ‎भिनेता कमल हासन ने बताया था कि वो एक्टिंग छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वो एक्टिंग और पॉलिटिक्स साथ में नहीं कर सकते। वो अब पॉलिटिक्स पर फोकस करेंगे। इसलिए उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का फैसला लिया।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772