ब्रेकिंग
बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख बिलासपुर: बिल्हा क्षेत्र से गायब हुई नाबालिग लड़की तेलंगाना में मिली

बैंकर्स क्लब द्वारा स्पाइन केयर शिविर कल

बिलासपुर/बिलासपुर में बैंकर्स क्लब की स्थापना 1979 में की गई । बैंकर्स क्लब के समन्वयक ललित अग्रवाल ने बताया कि विमुद्रीकरण के बाद से बैंकर्स व जनता के बीच काफी लोकप्रिय हुआ है ।  विमुद्रीकरण के दौर में जब सारे देश में नगदी कि किल्लत तथा लम्बी लम्बी कतारों में भीड़ थी तब बिलासपुर में बैंकर्स क्लब के सहयोग से सबकुछ सामान्य चल रहा था । तब से लेकर अब तक क्लब ने अपने सदस्यों, उनके परिजनों तथा आम जनता के लिए अनेको स्वास्थ्य शिविर, योग शिविर, ब्लड डोनेशन कैम्प, डिजिटल कैम्पेन, एटीएम/साइबर क्राइम से जागरूक करने कार्यशाला, फैमिली पिकनिक, चिल्हर के लेनदेन की समस्या आदि प्रत्येक अवसर पर सकारात्मक रुख अपना कर अपने प्रोफेशनल बैंकिंग के साथ समाज को मुख्य धारा में जोड़ने का प्रयास करते आ रहा है ।

इसी क्रम में दूसरे शनिवार के अवकाश पर अपने सदस्यों के बढ़ते काम के बोझ, लगातार तनाव, देर रात तक कुर्सी में बैठने के कारण कंधो व पीठ के दर्द कि शिकायत के कारण व निवारण पर अपोलो के प्रख्यात स्पाईनसर्जन डॉ आशीष जायसवाल 12 जनवरी को शाम  3 से 4 बजे तक बैक पेन व स्पाईन केयर पर विशेष व्याख्यान देंने के साथ ही बैंकर्स को प्रिकॉशन लेने तथा दैनिक दिनचर्या में सुधार के उपाय भी बतायेंगे। अपोलो व बैंकर्स क्लब के इस आयोजन से बैंकर्स काफी उत्साहित है । यह विशिष्ट आयोजन केवल सीमित लोगो के लिए रखा गया है । इसलिए केवल इच्छुक व्यक्ति ही समय पर उपस्थित होकर इस अवसर का लाभ लेने की अपील की गई है।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772