ब्रेकिंग
बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख

एसकेडी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म समायरा की म्यूजिक तैयार कर रहे युवा कलाकार

बिलासपुर-एसकेडी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही बॉलीवुड फिल्म समायरा नई युवा कलाकारों को अपने फिल्म में काम करने का मौका दिया है इस फिल्म प्रोडक्शन ने कलाकारों को उनके काम के सम्मान करते हुए उन्हें नया मुकाम हासिल करने का मौका दिया है ।

फिल्म के निर्माता आकाश डहरिया ने बताया कि आज का दौर नए संगीत सुनने की ओर लोग रुचि रखते हैं ।जनता की रूचि के अनुसार इस फिल्म में नए संगीत को तरजीह दी जा रही है ।इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए बिलासपुर शहर के संगीतकार नेल्सन, गायक श्रवण सिंह एवं शिवकुमारी डेहरिया और रैपर सोमल जोजो ने बताया कि किसी भी फिल्म के लिए अच्छी संगीत ही उस फिल्म की जान और पहचान होती है । इनका कहना है कि फिल्म में अच्छे संगीत के लिए वह काफी मेहनत कर रहे हैं कि इसमें कुछ अलग किया जाए जो लोगों को बेहद पसंद आए ।संगीत और गायन में रुचि रखने वाले ये युवा कलाकार एसकेडी फिल्म प्रोडक्शन को कला के गुर सीखने का विद्यालय मानते हैं और उनका कहना है कि हम यहां एक अच्छे प्रशिक्षणार्थी के रूप में हमेशा जिज्ञासु बनकर कुछ नया करने की इच्छा रखते हैं ।

आपको बता दें कि यह फिल्म लव स्टोरी और मिस्त्री के आधार पर बनाई जा रही है इसी वजह से इसमें संगीत का काफी ध्यान रखा जा रहा है ।छत्तीसगढ़ के सबसे कम उम्र के संगीतकार नेल्सन और सोमल जोजो पहले छत्तीसगढ़िया रैपर हैं जिन्हें बॉलीवुड में अपने गायन और संगीत कारी का मौका मिला है ।वही श्रवण एवं शिवकुमारी डेहरिया ने कई गायन प्रतियोगिताओं में अपना नाम दर्ज कराते हुए छत्तीसगढ़ का मान बढ़ाया है ।छत्तीसगढ़ के यह युवा कलाकार अपनी उपलब्धि का श्रेय खुद के जुनून से ज्यादा अपने माता पिता की प्रेरणा और एसकेडी फिल्म के प्रोड्यूसर आकाश डहरिया को देते हैं जिनकी वजह से आज वह इस मुकाम को हासिल करने जा रहे हैं ।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772