ब्रेकिंग
बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! क्लेक्टर सौरभ कुमार को इस सड़क में हुआ भ्रष्टाचार नहीं आ रहा नजर. प्रियंका ... बिलासपुर: टिकरापारा मन्नू चौक निवासी रिशु घोरे को पुलिस ने चाकू के साथ किया गिरफ्तार बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही

शहर विकास में बाधक बननेवाला कतई बर्दाश्त नहीं : विधायक पांडे

बिलासपुर। विधायक पद संभालते ही शैलेश पांडे ने शहर विकास को लेकर छत्तीसगढ़ भवन में निगम अधिकारीयों के साथ बैठक लेने पहुंचे। इस दौरान पांडे मीडिया से भी रूबरू हुए । 

पानी की समस्या को भी लेकर पत्रकारों के सवाल पर विधायक ने कहा कि यह एक बर्निंग इश्यू है । इसको लेकर भी अधिकारियों से बात कर इसका निराकरण किया जायेगा । जल आवर्धन योजना जलस्तर और सप्लाई सप्लाई के बारे में भी उन्होंने बताया कि यह हमारे एजेंडे में शामिल है ।ऐसे सभी जनता से जुड़े मुद्दों और समस्याओं और शहर की प्लानिंग को लेकर और क्या चल रहा है उसको लेकर हम काम करेंगे जिससे जनता को लाभ हो । पिछले 15 सालों में जनता ने अपने आप को ठगा महसूस किया है इस कारण से उन्होंने बदलाव कर हम पर भरोसा जताया है इसलिए हमारा काम है कि हम जनता के लिए और विकास के लिए काम करेंगे ।

काम पूरा होने के डेडलाइन के सवाल पर उन्होंने कहा कि ब्लैक लिस्ट कर दिया जाएगा अब डेडलाइन से काम नहीं चलेगा । अब यदि कुछ गड़बड़ हुई तो ब्लैक लिस्ट कर दिया जाएगा इस प्रकार की कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बार-बार डेडलाइन नहीं बदली जाएगी पूर्व में क्या हुआ पर अब वह नहीं होगा

निगम के आर्थिक तंगी के सवाल पर उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार ने ठीक इतने ठेके दे दिए थे की पेमेंट पर दिक्कत हो रही थी उस फंड का अता पता नहीं था अब इसके बारे में भी मैं चर्चा करूंगा । साथ ही निगम की परेशानियों को भी समझ कर उस पर काम किया जाएगा।

स्मार्ट सिटी की प्लानिंग के बारे में उन्होंने बताया कि इसके बारे में मैं समीक्षा करूंगा वहीं सीवरेज परियोजना के बारे में हाइड्रोलिक टेस्टिंग की बात कही ।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772