ब्रेकिंग
बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद

पुलिस महानिदेशक प्रत्येक शुक्रवार को पुलिसकर्मियों की समस्याएं सुनेंगे


 रायपुर /पुलिस महानिदेशक डी. एम. अवस्थी द्वारा पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान करने हेतु प्रत्येक शुक्रवार को व्यक्तिगत तौर पर रूबरू होकर समस्याएं सुनी जाती है। इसी क्रम में 28 दिसंबर 2018 (शुक्रवार) को आरक्षक से सहायक उप निरीक्षक स्तर तक कुल 21 आवेदकों द्वारा अपने स्थानांतरण के संबंध में पुलिस मुख्याालय, अटल नगर, रायपुर में पुलिस महानिदेशक के समक्ष उपस्थित होकर व्यक्तिगत निवेदन किया गया था। पुलिस परिवार की समस्याओं को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए, इन आवेदनों पर त्वरित कार्यवाही करते हुए आज स्थापना बोर्ड की बैठक कराकर पुलिस महानिदेशक द्वारा 14 प्रकरणों को उचित पाये जाने पर स्थानांतरण किया गया।
    स्थानांतरित किये गये कर्मचारियों में सहायक उप निरीक्षक उदल सिंह साहू जिला सुकमा से रायपुर, विरेन्द्र सिंह बीजापुर से दुर्ग, भीखम साहू बीजापुर से कांकेर, ओंकार प्रसाद साहू बीजापुर से रायपुर, महिला आरक्षक अन्नपूर्णा गोस्वामी धमतरी से दुर्ग, सीमा भारती बलौदा बाजार से जांजगीर-चांपा, मिनेश्वरी राजनांदगांव से कांकेर, सुनीता भारद्धाज बलौदा बाजार से दुर्ग, मनीषा चन्द्राकर दुर्ग से रायपुर, उत्तरी भारती बस्तर से बिलासपुर, आरक्षक शिव प्रसाद मिश्रा कबीरधाम से दुर्ग, जितेश यादव रायपुर से दुर्ग, आकाश मण्डावी बलौदा बाजार से रायपुर, और राधेलाल कोमरा बीजापुर से कांकेर सम्मिलित हैैं।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772