ब्रेकिंग
बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद

एक्शन मोड में शैलेश,कल लेंगे नगर निगम की बैठक

 
 शहर में चल रहे विकास कार्यों की होगी समीक्षा      

नगर निगम के वार्ड पार्षद दल की बैठक भी लेंगे शैलेश                                ।                                  
बिलासपुर । नगर विधायक शैलेश पांडे रविवार को नगर निगम कमिश्नर, अधिकारियों और कर्मचारियों की शाम 5:00 बजे छत्तीसगढ़ भवन में बैठक लेंगे । इस दौरान शहर में चले विकास कार्यों की समीक्षा की जाएगी और नए कार्यों पर चर्चा की जाएगी। इसके बाद शाम 6:30 बजे कांग्रेस पार्षदों की बैठक भी होगी।                                 
 

 नव निर्वाचित तेजतर्रार विधायक शैलेश पांडे अब एक्शन मोड में नजर आने लगे हैं।  उन्होंने छत्तीसगढ़ भवन में रविवार को शाम 5बजे सभी नगर निगम के कमिश्नर सोमिल रंजन चौबे सहित अधिकारियों और वरिष्ठ कर्मचारियों की बैठक बुलाई है । इस दौरान वे बिलासपुर में पिछले कई वर्षों से चल रहे विकास कार्यों की जानकारी लेंगे साथ ही उनकी समीक्षा भी करेंगे।  इस संबंध में नगर निगम आयुक्त, सौम्य रंजन चौबे उपायुक्त सहित समस्त वरिष्ठ अधिकारियों और कर्मचारियों को जानकारी दी गई है कि वह समस्त दस्तावेजी जानकारियों सहित छत्तीसगढ़ भवन में उपस्थित हो । इस दौरान शहर में  हो चुके कार्य और  चल रहे कार्य  सहित  प्रस्तावित कार्यों पर  शैलेश पांडे  चर्चा करेंगे ।

इस संबंध में शैलेश पांडे ने बताया कि पिछले 15 वर्षों से शहर में जो कार्य चल रहे हैं उसे उसकी समीक्षा की जरूरत है। सभी कार्यों की वर्तमान स्थिति  को  देखा जाएगा और उसके अनुसार निर्णय लिए जाएंगे जो कार्य सही दिशा में जा रहे हैं उन्हें तेजी प्रदान की जाएगी। उन्होंने कहा कि शहर विकास जनता की इच्छा से किया जाएगा इसके लिए एक नागरिक सुझाव सेल भी बनाया जाएगा जिसमें शहर के वरिष्ठ नागरिक, युवा,  महिलाएं सभी अपने सुझाव दे सकते हैं और विकास कार्यों में उनके सुझाव को लागू किया जाएगा । इस तरह से अप्रत्यक्ष रूप से भी शहर के विकास कार्यों में अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर सकते हैं ।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772