ब्रेकिंग
बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद

एसकेडी फिल्म्स प्रोडक्शन हुआ सम्मानित


  बिलासपुर /छत्तीसगढ़ का उभरता फ़िल्म प्रोडक्शन हाउस निरंतर अपने सफलताओं के पथ पर अग्रसर बढ़ रहा है। शार्ट फिल्मों और एलबम्स से शुरुवात कर फिल्मों तक पहुँचने की कहानी खास ही रही हैं। सतनाम कल्याण समिति के सानिध्य में हुए गुरु घासीदास जयंती समारोह के उपलक्ष्य और मुख्यमंत्री भूपेष बघेल, कैबिनेट मिनिस्टर डॉ. शिव डहरिया, रुद्र गुरु , दिनेश लहरे के मौज़ूदगी के दौरान यह सम्मान एसकेडी फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस को प्राप्त हुआ।

एसकेडी फिल्म्स प्रोडक्शन के संचालक एवं संरक्षक आकाश डहरिया को उनके ‘फिल्म्स एवं कला संस्कृति’ में लेखन, निर्देशन, अभिनय को लेकर विशिष्ट योगदान के लिए सम्मान स्वरूप प्रशस्ति पत्र भेंट किया गया साथ ही शुभम् कोसले को लेखन एवं निर्देशन, रोहित पटेल को एडिटिंग एवं सिनेमाटोग्राफी, इक़बाल खान और संजय मानिकपुरी को अभिनय, नेल्सन मुडलियार एवं सोमल ज़ोज़ो को म्यूजिक, गीतेश पटेल एवं इरफ़ान हक़ को प्रशस्ति पत्र भेंट कर सम्मान किया गया।

रिपोर्ट के मुताबिक एसकेडी फिल्म्स प्रोडक्शन के प्रोड्यूसर आकाश ने बताया कि वह जल्द ही अपनी आगामी फिल्म में वह अभिनय भी करते नज़र आ सकते हैं। बातचीत के दौरान मीडिया को यह भी बताया गया कि आगामी फ़िल्म की कास्टिंग जल्द ही शुरू की जाएगी। फिल्म्स एवं कला संस्कृति को बढ़ावा देने एस के डी फिल्म्स प्रोडक्शन हमेशा ही आगे आता दिखाई दिया हैं।

शार्ट फ़िल्म को सन्देशवाहक बताने वाले डहरिया अपनी अकादमी में अनेक छात्रों को निःशुल्क शिक्षा दे उन्हें अभिनय के काबिल बनाया जिसका श्रेय वह अपने गुरु के मार्गदर्शता को देने से पीछे नहीं हटते।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772