ब्रेकिंग
बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्...

लायंस क्लब व पंजाबी सेवा समिति ने आदिवासी बच्चों व ग्रामीणों के साथ मनाया नववर्ष, गर्म कपड़े भी बांटे

….
बिलासपुर। लायंस क्लब बिलासपुर और पंजाबी मानव सेवा समिति बिलासपुर ने आदिवासी बच्चों एवं ग्रामीणों के लिए अकलतरा के दलहापोड़ी स्थित अघोर विद्या पीठ आश्रम में  नववर्ष एवं पिकनिक का कार्यक्रम आयोजित किया गया। बिलासपुर से 40 किलोमीटर दूर 15 एकड़ के क्षेत्रफल में फैले इस आश्रम में पिकनिक के लिए लायंस क्लब बिलासपुर और पंजाबी मानव सेवा समिति विशेष व्यवस्था की गई थी। जिसमें आश्रम द्वारा सभी के लिए भोजन की व्यवस्था की गई थी आश्रम में पढ़ने वाले 72 आदिवासी बच्चे भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

लायंस क्लब ने बच्चों को गर्म कपड़े व कपड़े खेलकूद की सामग्री, बिस्कुट एवं आदिवासी महिलाओं व ग्रामीणों को  साड़ियां व कपड़े प्रदान किए। यहां आश्रम के अघोर बाबा का आशीर्वाद भी प्राप्त किया। कार्यक्रम मनजीत सिंह अरोरा द्वारा संयोजित था। बता दें कि लायंस क्लब एवं पंजाबी मानव सेवा समिति समाज की मूलधारा से दूर रहने वालों के लिए इसी तरह के कार्यक्रम का आयोजन करता रहता है।

इस मौके पर अध्यक्ष प्रकाश अग्रवाल, सीए रौनक अग्रवाल, असीत पाल जुनेजा, दिलीप भंडारी, विमल केड़िया, नरेश लिखमानिया, अरूण शुक्ला, इत्तेफाक सागरी, एन.के.भंडारी, राजेन्द्र चांवला, शशीकांत केसरी, शरद केसरी, राजकुमार सलूजा, भूपेन्द्र गांधी, अमोलक सिंह राजपाल, कैप्टन गंभीर, शैलेश बाजपेयी, दर्शन छाबड़ा, कमलेश सिंह ठाकुर आदि उपस्थित थे।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772