ब्रेकिंग
बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख बिलासपुर: बिल्हा क्षेत्र से गायब हुई नाबालिग लड़की तेलंगाना में मिली

विलयकरण के विरुद्ध लोकसभा में प्रस्ताव लाने की मांग, सांसद साहू से मिले बैंकर्स


बिलासपुर। ‘विचार मंच’ के बैनर तले चार कार्यक्रमों की सीरीज का पहला कार्यक्रम राष्ट्रीय पाठशाला पुराना बस स्टैंड में रविवार को संपन्न हुआ। इसमें बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद लखनलाल साहू ने आम जनता के समक्ष अपने कार्यकाल का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया। साथ ही कार्यों के क्रियान्वयन के अनुभव और भावी योजनाओं को भी बताया। इस कार्यक्रम में युनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस के संयोजक ललित अग्रवाल के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने सांसद लखनलाल साहू को विलयकरण विरोध में लोकसभा में प्रस्ताव लाने का निवेदन करते हुए मुलाकात की।

ललित ने बताया कि दस सूत्रीय मांगों को लेकर बैंकरों का हड़ताल जारी है। बैंक ऑफ बड़ौदा, विजया बैंक और देना बैंक के एकीकरण से बड़ा आर्थिक नुकसान होगा। पहले भी ऐसे फैसले ने देश की आर्थिक व्यवस्था को क्षति पहुंचाई है। बैंकर इसके समर्थन में नहीं है। आगे उन्होंने कहा कि नोटबन्दी, जनधन, जीवन ज्योति, जीवन सुरक्षा, अटल पेंशन, सुकन्या, मुद्रा, स्टैंड अप जैसी सरकार की प्रत्येक योजनाओं को सफल बनाने में बैंकर्स का योगदान प्रमुख है। यहां सांसद साहू से विलयकरण की हानि बताकर ललित की अगुवाई में बैंकरो ने उनसे अनुरोध किया कि वे विलयकरण के विरुद्ध में लोकसभा में एक प्रस्ताव लाए।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772