ब्रेकिंग
बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद

ऑनलाइन ठग गिरोह के मास्टर माइंड का भाई झारखण्ड से हुआ गिरफ्तार


बिलासपुर। बड़े पैमाने पर एटीएम ठगी को अंजाम देने वाले गिरोह के एक प्रमुख सदस्य को बिलासपुर पुलिस ने झारखंड के जामताड़ा से गिरफ्तार किया है। शहर में बढ़ रहे एटीएम ठगी के मामले में तफ्तीश के दौरान पुलिस को दूसरी बड़ी सफलता मिली है। एटीएम ठग गिरोह मास्टरमाइंड महबूब आलम का छोटे भाई को झारखंड से गिरफ्तार कर बिलासपुर लाया गया है।
थाना कोतवाली में 420 (34) के तहत दर्ज प्रकरण में पूर्व में पुलिस ने हरियाणा के गोहाना से एक आरोपी को धर-दबोचा है। इसी दरमियान एटीएम ठग गिरोह का मास्टरमाइंड महबूब आलम के झारखंड के जामताड़ा जिले के अंतर्गत करमाताड़ा क्षेत्र में देखे जाने की सूचना पुलिस अधीक्षक को मिली। इस आधार पर अतिरिक्त उप पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल एवं उप पुलिस अधीक्षक क्राइम प्रवीण चंद्र राय के नेतृत्व में साइबर सेल एवं कोतवाली थाने की टीम जामताड़ा गयी। 

पुलिस अधीक्षक आरिफ़.एच.शेख़ ने जामताड़ा के पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार सिन्हा से बातचीत कर वहां के पुलिस की मदद से बिलासपुर की टीम ने महबूब आलम के  सुगहापहाड़ी स्थित मकान में दबिश दी। अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से महबूब आलम छत से कूदकर फरार हो गया। उसका सहयोग छोटा भाई सरफराज अंसारी को पुलिस ने धरदबोचा है। 

फरार महबूब आलम एवं उसके गिरोह के अन्य सदस्य जो झारखंड के गिरिडीह, धनबाद, देवघर, जामताड़ा एवं पश्चिम बंगाल, वर्द्धमान एवं आसनसोल के कई सदस्य के बारे में जानकारी प्राप्त हुई है, जो व्यापक रूप से एटीएम ठगी गिरोह का संचालन करते हैं। पुलिस ने उम्मीद जताई है इन्हें भी जल्द पकड़ लिया जाएगा। फिलहाल गिरफ्तार आरोपी सरफराज अंसारी उम्र 19 वर्ष के विरुद्ध कार्यवाही कर उसे रिमांड पर भेज दिया गया। 

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772