ब्रेकिंग
बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख

विधायक शैलेश पांडे ने किया मिट्टी तेल गली का निरीक्षण, निगम अधिकारियों को लगाई फटकार


बिलासपुर। नेहरू नगर मिट्टीतेल गली में निगम विकास कार्यों का जायज़ा लेने शहर विधायक शैलेश पांडे पहुंचे। उन्होंने स्थानीय लोगों से बातचीत की और सड़क खुदाई से होने वाली परेशानी से जल्द राहत मिलने का आश्वासन दिया। लोगों ने बताया कि पिछले डेढ़ साल से अव्यवस्था है। 2 दिनों से बारिश के कारण 3 फीट तक कीचड़ भर गया था, जिस वजह से आसपास के लोगों को 2 दिनों तक घर में बंद रहना पड़ा। निगम ने कोई वैकल्पिक रास्ता नहीं बनाया। इस पर भी लोगों ने नाराज़गी जताई। विधायक ने निगम अधिकारियों को फटकार लगाकर व्यवस्था दुरुस्त कराने निर्देश दिया।

निगम इंजीनियर सुरेश बरुआ को बुलाकर उन्होंने हालात की जानकारी ली। स्थानीय लोगों ने अपनी शिकायत में बताया कि निगम के ठेकेदार मनमाने ढंग से काम करते हैं। कोई वैकल्पिक मार्ग ना होने के कारण आवागमन में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। धीमी गति में कार्य होने से परेशानी और बढ़ रही है। विधायक शैलेश ने स्थानीय लोगों की सभी समस्याओं को सुनकर निगम कमिश्नर सौमिल रंजन चौबे से बातचीत की इसके पश्चात निगम कमिश्नर ने इंजीनियर से तत्काल व्यवस्था ठीक कराने का निर्देश दिया। 

बता दें पहले भी यहां के पार्षद भास्कर यादव ने भक्त कंवरराम गेट से बलराम टॉकीज रोड तक निर्माण के दौरान वैकल्पिक व्यवस्था न होने से 70 से 80 परिवार के लोग परेशान हो रहे हैं। निरीक्षण के बाद शैलेश पांडे ने बताया कि 15 सालों से बिना किसी प्लानिंग के शहर में भगवान भरोसे ही काम हो रहा था लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। काम में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772