ब्रेकिंग
बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख

श्रमिक यूनियन ने प्रथम अधिवेशन में प्रबंधन की उदासीनता पर जताया विरोध


बिलासपुर। रेलवे श्रमिक यूनियन मण्डल के बैनर तले प्रथम अधिवेशन का आयोजन किया गया। इस अवसर पर अधिवेशन के पूर्व रेलवे स्टेशन बिलासपुर से मोटर सायकल रैली निकाली गई। रैली में बड़ी संख्या में रेल कर्मचारी शामिल हुए एवं प्रबंधन तक अपनी बात पहुंचाने के लिए नारेबाज़ी की। रैली में एपीएस बंद करो, रेलवे में निजीकरण बंद करो की मांग उठाई गई। इस मौके पर श्रमिक यूनियन महामंत्री मनोज बेहरा, मंडल संयोजक संजय सिन्हा, सहायक महामंत्री के.अमर कुमार, एस.एम.जयप्रकाश, सी.नवीन कुमार, ए.के पाण्डेय,  पी.के.यादव रैली में मौजूद रहे। रेलवे स्टेशन से तितली चौक व शहर के मुख्य चौक-चौराहों से निकलकर रैली हेमूनगर नगर सामुदायिक भवन में आमसभा में तब्दील हुई।

सभा को सम्बोधित करते हुए रनिंग शाखा पदाधिकारी एस.बंधोपाध्याय ने रनिंग के मुद्दों पर बात रखते हुए कहा कि  माईलेज रेट आरएसी-80 के फार्मूले के अनुसार, सहायक लोको पायलट रिस्क एलाउंस और को ग्रेड-पे रू.2800, पुरानी पेंशन स्कीम बहाल करना जैसी मांगो को मनवाने को बात कही। रनिंग ब्रांच रायगढ़ के तारकेश्वर, बृजराजनगर एस.के.चन्द्रा, बिजुरी अमित चौरसिया, शहडोल से बी बी शर्मा, कोरबा सी पी राठौर, बिलासपुर ओ एस ठाकुर, ऋषिकेश कुमार, सांई नारायण सिंह ने भी सभा को सम्बोधित किया। श्रमिक यूनियन महामंत्री मनोज बेहरा ने श्रमिक समस्याओं के प्रति प्रबंधन की उदासीनता पर नाराजगी जताई और कहा कि मांगे पूरी नहीं होने तक विरोध जारी रहेगा।

रनिंग शाखा का किया गया गठन

रनिंग शाखा के गठन में बृजराजनगर के अभिमन्यु कुमार-सचिव, रायगढ़ के अजीत कुमार, कोरबा के मनोज कुमार राय, बिलासपुर के ऋषिकेश कुमार, शहडोल के अजीम अहमद, मंडल रनिंग शाखा के वी एन तिवारी, बी बी शर्मा, सांई नारायण सिंह, रविकांत समेत 77 पदाधिकारी का चयन कर रनिंग शाखा का गठन किया गया।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772