ब्रेकिंग
बिलासपुर: जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा को प्रदेश युवा संगठन चुनाव में मिली नई जिम्मेदारी बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! क्लेक्टर सौरभ कुमार को इस सड़क में हुआ भ्रष्टाचार नहीं आ रहा नजर. प्रियंका ... बिलासपुर: टिकरापारा मन्नू चौक निवासी रिशु घोरे को पुलिस ने चाकू के साथ किया गिरफ्तार बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स...

वेतन विसंगति को लेकर लिपिक संघ की बैठक

बिलासपुर। लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी  संघ की बैठक आज तिलक नगर प्राथमिक शाला में तय समय पर शुरू हुई । नई सरकार बनने के बाद यह पहली बैठक थी जिसमे कई प्रांतीय पदाधिकारी शामिल हुए । बैठक में वार्षिक कलेंडर का विमोचन नव वर्ष मिलन समारोह साथ ही प्रांतीय अधिवेशन पर चर्चा हुई । परन्तु चर्चा का मुख्य विषय तो वेतन विसंगति थी जिसके लिए लिपिक वर्ग बहुत लंबी लड़ाई लड़ चुका है ।

प्रांतीय महामंत्री रोहित तिवारी ने कहा कि हमे नयी सत्ता से उम्मीद है कि वह जल्द ही हमे किये अपने वादे को पूरा करेगी ।पिछले शासन की उदासीन रवय्ये से यह कमी रह गयी थी ।

बैठक में जिलाध्यक्ष सुनील यादव तथा सचिव प्रदीप शर्मा भी शामिल हुए दोनों ने संयुक्त रूप से कहा कि मंत्रिमंडल के बनते ही एक प्रांतीय प्रतिनिधि मंडल मुख्यमंत्री से मिलेगी जो राज्यस्थान मॉडल के तर्ज पर यहाँ से वेतन विसंगति को दूर करने का आग्रह करेगी ।साथ ही कहा कि अन्य वर्गों के कर्मचारियों से लिपिकीय कार्य लेना ,लिपिकों से ज्यादा कार्य लेना समय पर पदोन्नति न देना सरासर गलत है । 2019 लिपिक वर्ग के लिए संघर्ष का वर्ष घोषित है ।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772