ब्रेकिंग
तखतपुर क्षेत्र की तीन नाबालिग छात्राओं को दो युवकों ने झांसे में लिया और अरब सागर ले गए, जानिए उसके ... CG: स्वामी आत्मानंद शासकीय इंग्लिश स्कूल की छात्रा रितिका ध्रुव का इसरो में चयन बिलासपुर: नगर निगम कमिश्नर अजय कुमार त्रिपाठी को मिली भिलाई-चरौदा की कमान, SDM तुलाराम भारद्वाज को भ... बिलासपुर: जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा को प्रदेश युवा संगठन चुनाव में मिली नई जिम्मेदारी बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! क्लेक्टर सौरभ कुमार को इस सड़क में हुआ भ्रष्टाचार नहीं आ रहा नजर. प्रियंका ... बिलासपुर: टिकरापारा मन्नू चौक निवासी रिशु घोरे को पुलिस ने चाकू के साथ किया गिरफ्तार बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की...

सुबह कोहरे में लिपटा बिलासपुर शहर

बिलासपुर क्षेत्र में सर्दी के तेवर तीखे बने हुए हैं। जिससे जनजीवन प्रभावित हो रहा हैं। क्षेत्र में  आज सुुबह  घना कोहरा छाया रहा।  कोहरे के चलते वाहनचालकों को परेशानी उठानी पड़ी। जानकारी के अनुसार कोहरे का असर इतना था कि सुबह  वाहनचालकों को हेडलाइट जलाकर वाहन चलाने को मजबूर रहें। वहीं तेज सर्द हवाओं के चलने से लोगों को ठिठुरने पर मजबूर कर दिया।         

आज  सुबह के वक्त अचानक  हुये कोहरे ने अपना असर दिखाया। सुबह करीब नौ बजे तक घना कोहरा छाया रहा और  लोगों को वाहन लाइट जलाकर चलाने पड़े।  सुबह के वक्त इतना घना कोहरा छाया कि कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था। सुबह छह बजे तक दृश्यता 50 मीटर से कम रही। जब लोगों के काम पर जाने का वक्त हुआ, तो कोहरे में दृश्यता 100 मीटर तक आ गई। नौ बजे तक कोहरे का कहर कम नहीं हुआ। वाहन रेंग-रेंगकर चलेे।

गाड़ियों में लाइटों के जलने के कारण सुबह ही ऐसा लग रहा था कि शाम का वक्त आ गया। वहीं, हाईवे पर दोपहर में भी कोहरा रहा।सुबह लोगों की ठंड और कोहरे के कारण कंपकंपी छूटती रही।

बच्चों की परेशानी बढ़ी

आज सुबह कोहरा होने के कारण  स्कूली बच्चों की परेशानी बढ़ गई है। सुबह उठे तो ठंड और कोहरे से वे ठिठुर गए। स्कूल बसें एवं वैन समय पर नहीं पहुंचीं, जिसके कारण बच्चे स्कूल देरी से पहुंचे।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772