ब्रेकिंग
बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख बिलासपुर: बिल्हा क्षेत्र से गायब हुई नाबालिग लड़की तेलंगाना में मिली

बैंक हड़ताल को सफल बनाने के लिए खजांची ने की बैठक


बिलासपुर। 21 दिसम्बर की घोषित आम हड़ताल की तैयारियों के मद्देनजर बैंकरों की बैठक लेने मंगलवार को आईबॉक प्रदेशाध्यक्ष शैलेन्द्र खजांची बिलासपुर पहुंचे। आईबॉक सहायक महासचिव ललित अग्रवाल, सचिव सत्येंद्र सिंह, स्टेट बैंक एसोसिएशन डीजीएस डीके हाटी ने उनका स्वागत किया। बैठक में खजांची ने हड़ताल को व्यापक बनाने आवश्यक विषयों पर बिंदुवार चर्चा की। अपनी बात में उन्होंने कहा, आईबॉक 3 लाख 25 हज़ार अधिकारियों का संगठन है। बैंक अधिकारियों की जिम्मेदारी अधिक वेतन कम है। बैंकर्स को कोर बैंकिंग करने का मौका दिया जाए। आज थर्ड पार्टी प्रोडक्ट का प्रेशर है। बैंकरों की स्थिति ठीक नहीं है।

बैंक ऑफ बड़ौदा, देना बैंक व विजया बैंक के विलयकरण से लेश मात्र का लाभ है फिर कुल हर क्षेत्रों की आर्थिक स्थिति की हानि है। खजांची ने आगे कहा कि 1 नवम्बर 2017 से देय 11वेे वेतन समझौते में स्टेट बैंक, पीएनबी, बैंक ऑफ बड़ौदा, यूनियन बैंक, इंडियन बैंक ने अभी तक आईबीए को स्केल 4 से 7 तक मेंडेड नहीं देने के परिणामस्वरूप 30 नम्बर की वार्ता बॉयकाट कर 21 दिसम्बर को देशभर में हड़ताल का आह्वान किया है। आईबॉक से जुड़े सभी लोग इस हड़ताल को व्यापक और प्रभावशाली बनायेंगे।

सहायक महासचिव ललित अग्रवाल, जिला सचिव सत्येंद्र सिंह एवं डीजीएस डीके हाटी ने बताया, 21 दिसम्बर सुबह 10 बजे सभी हड़ताली बैंक अधिकारी पीएनबी के गौरवपथ स्थित मंडल कार्यालय के सामने एकत्रित होने के बाद स्टेट बैंक में ब्रांच के सामने पहुंचकर अपनी छह सूत्रीय मांगों के समर्थन में पुरजोर विरोध प्रदर्शन करेंगे। इस बैठक में कैलाश अग्रवाल, पार्थो घोष, आशुतोष गहलोत व आईबॉक से जुड़े सभी बैंकर मौजूद रहे।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772