ब्रेकिंग
बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद

शराब दुकान का ताला तोड़कर 7 पेटी शराब ले गए चोर


बिलासपुर। शराब दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने सात पेटी शराब चुरा लिया। चोरों ने वारदात को अंजाम तब दिया जब सेल्समैन रात को दुकान बंद कर घर चले गए थे।सकरी थाना क्षेत्र के उसलापुर देशी शराब दुकान में देवरीडीह निवासी जनक राम मरका सुपरवाईजर है। 
रविवार को कमर दर्द की वजह से उसने दुकान के सेल्समैन परमेश्वर मनहर और ओम प्रकाश ध्रुव को काम की जिम्मेदारी देकर आबकारी उपनिरीक्षक अनिल मित्तल से छुट्टी लेकर घर चला गया। दोनों सेल्समैन ने सुपरवाइजर जनक को दिनभर का ब्रिकी का ब्यौरा और दुकान बंद करने की जानकारी व्हाट्सएप व फ़ोन पर दी। इस समय गार्ड ड्यूटी पर मनहरण लहरे था।

अगले दिन सुबह 10:45 बजे सुपरवाइजर को सेल्समैन परमेश्वर, गार्ड मनहरण लहरे ने दुकान का ताला टूटने की जानकारी दी। जनकराम ने इसकी सूचना फौरन उपनिरीक्षक अनिल मित्तल एवं ईगल टीम सुपरवाईजर किशन को दी। सभी की उपस्थिति में दुकान के टूटे ताले को कुंदा से निकालकर अंदर जाकर देखने पर CCTV का मॉनिटर टुटा हुआ मिला। 

रजिस्टर मिलान से पता चला स्टाक में रखे 7 पेटी 24-नग, कुल 360 नग 180 ML देशी प्लेन शराब चोरी हुई है। जिसकी कुल कीमत 18 हजार रूपये है। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 380, 457 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। चोरों की पतासाजी जारी है।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772