ब्रेकिंग
बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख बिलासपुर: बिल्हा क्षेत्र से गायब हुई नाबालिग लड़की तेलंगाना में मिली

सड़क दुर्घटना में घायल हुए आहतों को “डायल 112” ने अस्पताल में भर्ती कराया



बिलासपुर। बाइक से गिरकर घायल हो चुके व्यक्ति को “डायल 112” की पुलिस त्वरित सहायता टीम ने उपचार दिलाने अस्पताल पहुंचाया। दूसरे मामले में ट्रक पलटने की वजह से गंभीर रूप से घायल एवं एक और मामले में ट्रक से टकराने के कारण घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया। तीनों मामलों में घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस टीम को जानकारी दी।

गुरुवार को एरमसाही निवासी पोटू उर्फ़ जयनारायण केंवट पिता सावन्थ केंवट उम्र 17 वर्ष मनीष शुक्ला के साथ बाइक पर बैठकर जा रहा था। खैरागांव मेन रोड़ के पास गाय से टकराकर दोनों गिर पड़े। इसमें पोटू उर्फ जयनारायण को चोट लगी। इसे थाना मस्तूरी के ईगल-वन टीम ने अस्पताल भर्ती कराया। 

थाना पेंड्रा क्षेत्र के धनपुर गांव निवासी एक व्यक्ति द्वारा तालाब मोड़ के पास ट्रक पलटने से व्यक्तियों की घायल होने की सूचना मिली। इसके पश्चात पेण्ड्रा ईंगल-वन की 112 टीम रवाना हुई। कुछ ही समय में घटनास्थल पर पहुंचकर टीम घायलों को नजदीकी अस्पताल लेकर गई। 
गुरुवार की रात 11ः34 कॉलर अरविन्द गुप्ता से सूचना मिला कि नवागांव के आगे भाड़ी रोड़ में कोई अज्ञात ट्रक ने मोटर सायकल का एक्सीडे़ंट कर दिया है जिसमे चालक गंभीर है। घटनास्थल पहुंचकर टीम ने मोटर सायकल चालक तेजसिंग वाकरे उम्र-45 वर्ष ग्राम बिसेसरा का निवासी की पैर फैक्चर और सिर में चोंट लगने से बुरी तरह से घायल पर जरूरी सुविधा मुहैय्या कराने 108 एम्बुलेंस के सुपुर्द किया। 

इस पूरी कार्रवाई में डीपीसीआर प्रभारी सहायक उप निरीक्षक अश्विनी चौहान, टीम आरक्षक रघुनाथ रेड्डी एवं कॉल डिस्पेचर आरक्षक धिरेन्द्र साहू, कैलाश साहू, महिला आरक्षक माधुरी गायकवाड़, आरक्षक डालूराम मरावी, एवं कॉल डिस्पेचर आरक्षक सुनील चन्द्राकर, पवन विश्वकर्मा, डालूराम मरावी ने सराहनीय भूमिका निभाई।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772