ब्रेकिंग
बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख बिलासपुर: बिल्हा क्षेत्र से गायब हुई नाबालिग लड़की तेलंगाना में मिली

भाजपा की हार के बाद प्रदेश में सबसे पहले किस एल्डरमैन ने दिया इस्तीफा, पढ़े यहां


विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की बहुमत से जीत और भाजपा की करारी हार के बाद प्रदेश के पहले भाजपा के एल्डरमैन इस्तीफा दे दिया है। बहरहाल हार के बाद अब तक भारतीय जनता पार्टी के किसी भी एल्डरमैंन ने स्वेच्छा से पद नहीं छोड़ा है। 

बिलासपुर विधानसभा प्रत्याशी अमर अग्रवाल की हार के बाद पूर्व नेता प्रतिपक्ष एल्डरमैन महेश चन्द्रिकापुरे ने कलेक्टर को इस्तीफा सौंप दिया है। उन्होंने बताया मुझे छत्तीसगढ़ शासन द्वारा नगर पालिका निगम बिलासपुर में एल्डरमैन के दायित्व निर्वहन के लिए नियुक्त किया गया था मैं पद पर अबतक बना रहा। 

इस विधानसभा चुनाव में बिलासपुर विस से भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल की हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए मैंने एल्डरमैन पद छोड़ दिया है। कलेक्टर बिलासपुर पी.दयानंद को इस्तीफ़ा देकर महेश चन्द्रिकापुरे ने रिजाईनिंग लेटर को स्वीकृति देने एवं एल्डरमैन पद से ख़ुदको अलग करने की बात कही है।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के पार्षद दल के प्रवक्ता शैलेंद्र जायसवाल ने विगत दिनों ये सवाल उठाए थे, कि भारतीय जनता पार्टी के बिलासपुर विधानसभा के प्रत्याशी की हार के बाद भी भाजपा के एल्डरमैन टिके हुए हैं। जबकि नैतिकता से उन्हें अपना इस्तीफा दे देना चाहिए। 

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772