ब्रेकिंग
बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्...

संपत्तिकर के साथ अब जलकर भी ऑनलाइन


बिलासपुर। अब जलकर का भुगतान ऑनलाइन कर सकते हैं।निगम के वेबसाइट की माध्यम से अब करदाता जलकर का भी भुगतान किसी भी समय पर किया जा सकता है। लोगों की सुविधा को देखते हुए निगम द्वारा यह पहल की गई है। इससे पहले से ही संपत्तिकर का भुगतान भी ऑनलाइन जारी है। 

शहर करदाता निगम की वेबसाइट www.Bilaspurnagurnigam.Comऔर www.cgsuda.com में जलकर भुगतान कर सकते हैं। शहरवासियों की सुलभता, उनकी मांग के मद्देनजर ऑनलाइन जलकर भुगतान की सुविधा भी शुरू की गई है। इसकी जानकारी निगम प्रशासन द्वारा जलकर दाताओं के पंजीकृत मोबाइल नम्बर पर एसएमएस के माध्यम से दी जा रही है। 

ऑनलाइन भुगतान के साथ ही विकास भवन निगम कार्यालय समेत चारों जोन कार्यालय एवं रामा मैग्नेटो माल स्थित स्पायरो सॉफ्टेक कंपनी के कार्यालय में भी जलकर का भुगतान नगद या चेक, क्रेडिट व डेबिट कार्ड के माध्यम से लिया जाता है।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772