ब्रेकिंग
बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख

गौरेला में दिल दहलाने वाली घटना, तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से पति की मौत, पत्नी वहीं बैठी रोती रही


बिलासपुर। इस हादसे ने सबका दिल दहला दिया, देखते ही देखते उस जगह लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। पति की लाश के पास चीख-चीखकर बिलखती पत्नी को सांत्वना देने की हर कोशिश नाकाम हो गई। गौरेला थाना क्षेत्र के डोंगराटोला के पास एक बाइक में सवार पति-पत्नी को अनियंत्रित रफ्तार से चलाते हुए वाहन चालक ने ठोकर मार दी। इस एक्सीडेंट में मौके पर ही पति की मौत हो गई। और पत्नी बिलख-बिलख कर वहीं बैठी रोती रही।

ग्राम नेवरी नवापारा निवासी हेमलाल राठौर पत्नी के साथ डोंगराटोला के रास्ते पेंड्रा की ओर जा रहे थे। तभी रास्ते में टिकरीटोला बांधा के पास उनकी बाइक टी.वी.एस स्टार क्रमांक CG-10AD-3409 को अज्ञात वाहन चालक ने बेतरतीबी से चलाकर टक्कर मार दी। ठोकर इतनी तेज थी कि हेमलाल की गाड़ी संभल न पाई और क्षतिग्रस्त हो गई हेमलाल को गम्भीर चोट लगने से ज्यादा खून बहने की वजह से तत्काल उनकी मौत हो गई। दोषी चालक मौके से भाग निकला। सूचना मिलने पर मृतक को पुलिस वाहन से सेंटोरियम अस्पताल लाया गया।

मृतक हेमलाल राठौर के बेटे हीरालाल राठौर ने इस घटना में दोषी अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। इसके बाद पुलिस गंभीरता से मामले की जांच में जुटी है और अज्ञात ड्राइवर की तलाश कर रही है।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772