ब्रेकिंग
बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख बिलासपुर: बिल्हा क्षेत्र से गायब हुई नाबालिग लड़की तेलंगाना में मिली

युवा चेहरों को मौका न देना भाजपा की चूक : मनीष


बिलासपुर। प्रदेश चुनाव के नतीज़े भाजपा के पक्ष में न आने पर भाजपा नेता डॉ. मनीष राय ने अफसोस जताया है। उन्होंने कहा, पार्टी को अब वरिष्ठ नेताओं को मार्गदर्शक मंडल में रखकर कार्य कराना चाहिए और युवा ऊर्जावान चेहरों को मौका देना चाहिए। मनीष ने आरएसएस के सर्वे का हवाला देते हुए बताया सर्वे में साफ हुआ है, लोगों को भारतीय जनता पार्टी के नीति-रीति व सिद्धांतों से नाराजगी नहीं है, पुराने मंत्रियों से नाराजगी है, जो 15 से 20 सालों से सीटों में जमे रहकर अहंकार में डूबे हुए थे। उनको हटाना बहुत ही आवश्यक हो गया था। मनीष ने प्रदेश नेतृत्व व संगठन राष्ट्रीय स्तर के कुछ नेताओं पर निजी स्वार्थ में मनमानी करने का आरोप लगाया।

उन्होंने जनता का विरोध दरकिनार कर विवादित चेहरों को टिकट देना को भाजपा की हार का कारण बताया और बोले भाजपा छत्तीसगढ़ में 65 सीट लाने का लक्ष्य अध्यक्ष अमित शाह ने दिया था, लेकिन इसे कांग्रेस पूरा करती दिखाई दे रही है।यह आत्मचिंतन का विषय है, सर्वे को क्यों ध्यान नहीं दिया गया। यह भारतीय जनता पार्टी की हार नहीं बल्कि डॉ.रमन सिंह मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री के चेहरे की हार है। 

जिसको पुराने मंत्रियों के गलत क्रियाकलापों की वजह से जनता ने नकार दिया है। जिस अजीत जोगी पर भरोसा करते थे। उनका साथ भी होने के बावजूद आज सरकार बनाने से भारतीय जनता पार्टी कोसों दूर है। अब वाकई में पार्टी एवं संगठन को कड़े फैसले लेने की जरूरत है। मनीष ने कहा, यदि भाजपा को 2019 का चुनाव जीतना है, तो योग्य दावेदारों को मौका देना चाहिए जो जनता के समर्थन में कार्य करते हैं। जिन पर जनता का अटूट विश्वास है।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772