सिम्स में इलाज के दौरान विचाराधीन कैदी की मौत……

बिलासपुर । मुंगेली उपजेल के एक विचाराधीन कैदी की आज सिम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक 30 वर्षीय श्रवण कुमार पिता नरेंद्र कुमार मुंगेली क्षेत्र का रहने वाला था। वहीं परिजन जेल प्रशासन पर इलाज में कोताही बरतने का आरोप लगा इसकी जांच कराने की मांग की है। शव का अंत्यपरीक्षण मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में गठित बोर्ड द्वारा करा परिजन को सौंप दिया गया।

जेल प्रशासन के अनुसार श्रवण पिछले कई दिनों से मुंगेली उपजेल में विचारधीन बंदी के रूप में बंद था । जेल प्रशासन के अनुसार पेट दर्द की शिकायत पर श्रवण को सिम्स में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के बाद चिकित्सकों ने उसे आज मृत घोषित कर दिया । जेल प्रशासन के अनुसार मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में अंत्यपरीक्षण करा शव को परिजन को सौंप दिया गया। वहीं परिजन की माने तो जेल प्रशासन की लापरवाही सेश्रवण की मौत हुई है। अगर समय पर बेहतर इलाज कराया गया होता तो उसकी जान बच सकती थी। परिजन घटना की जांच की मांग भी एसडीएम से किए हैं।

ब्रेकिंग
बिलासपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रभारी मंत्री जय सिंह अग्रवाल, कमिश्नर संजय अलंग, सांसद अरुण साव,... बिलासपुर: ताइक्वांडो नेशनल रैफरी सेमिनार एवँ Award का हुआ समापन बिलासपुर: कौन है यह विक्रम..? -अंकित बिलासपुर: भाजयुमो ने किया बिजली ऑफिस का घेराव बिलासपुर: शहीद की माता को पेंशन दिलाने महिला आयोग मुख्य सचिव और डीजीपी को लिखेगा पत्र बिलासपुर: यदुनंदन नगर में महिला के घर घुसा एक युवक, जानिए उसके बाद क्या हुआ, देखिए VIDEO बिलासपुर: अधिवक्ता प्रकाश सिंह की शिकायत पर एडिशनल कलेक्टर कुरुवंशी ने जाँच के बाद दुष्यंत कोशले और ... बिलासपुर: सारनाथ एक्सप्रेस दिसंबर से फरवरी तक 38 दिन रद्द, यात्रियों की बढ़ेगी मुश्किलें बिलासपुर: भाजपा-कांग्रेस के नेता नूरा-कुश्ती के तहत आदिवासी को ही चाहते हैं निपटाना: नेताम बिलासपुर: खमतराई की खसरा नंबर 561/21 एवँ 561/22 में से सैय्यद अब्बास अली, मो.अखलाख खान, शबीर अहमद, त...
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772