ब्रेकिंग
तखतपुर क्षेत्र की तीन नाबालिग छात्राओं को दो युवकों ने झांसे में लिया और अरब सागर ले गए, जानिए उसके ... CG: स्वामी आत्मानंद शासकीय इंग्लिश स्कूल की छात्रा रितिका ध्रुव का इसरो में चयन बिलासपुर: नगर निगम कमिश्नर अजय कुमार त्रिपाठी को मिली भिलाई-चरौदा की कमान, SDM तुलाराम भारद्वाज को भ... बिलासपुर: जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा को प्रदेश युवा संगठन चुनाव में मिली नई जिम्मेदारी बिलासपुर: मुख्यमंत्री जी! क्लेक्टर सौरभ कुमार को इस सड़क में हुआ भ्रष्टाचार नहीं आ रहा नजर. प्रियंका ... बिलासपुर: टिकरापारा मन्नू चौक निवासी रिशु घोरे को पुलिस ने चाकू के साथ किया गिरफ्तार बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की...

अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, दोस्त ही निकला बीरबल का हत्यारा

बिलासपुर / पुलिस ने हत्या के मामले में खुलासा करते हुए एक को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल  बेमेतरा  निवासी  बीरबाल यादव की लाश पांच दिसम्बर को सकरी स्थित शराब दुकान के पास में पड़ी मिली तो लोगों को यह खुदकुशी का मामला लगा, लेकिन पुलिस ने जब शव का पंचनामा किया तो सिर पर चोट के निशान मिले, इसी आधार पर पुलिस को मामला संदिग्ध लगा और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

24  घंटे की जांच पड़ताल के बाद आखिरकार मामले की असलियत पुलिस के हाथों में आ ही गई और जो सामने आया उसे सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए। गांव का ही दोस्त ने पहले युवक को जमकर शराब पिलाई और फिर लोहे की राड से उसके सिर पर वार करके मौत के घाट उतार दिया, मौत सामान्य लगे इसलिए लाश को खेत में फेंक दिया, फिलहाल पुलिस ने आरोपी  को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार मृतक बीरबाल यादव देवरीकला थाना तखतपुर में निजी डेयरी संचालक के यहां काम करता  था और गाँव के दोस्त  बलदाऊ साहू (आरोपी )की पत्नी  से उसकेअवैध संबंध था  इस बात को लेकर बलदाऊ  और  उसकी पत्नी की कई बार तू-तू-मैं-मैं भी हो चुकी थी, बार-बार के झगड़े से बलदाऊ  तंग आ गया और उसने अपने साथी  को रास्ते से हटाने का ठान लिया, आरोपी  ने घटना को बेहतर तरीके से अंजाम देने में कोई कसर नहीं छोड़ी, ऐसा एक भी सबूत मौके से बरामद नहीं हुआ जिसके आधार पर पुलिस आरोपी तक पहुंच पाती, लेकिन सोशल मीडिया  के माध्यम मृतक की पहचान हुई और आरोपी की पोल खोल कर रख दी, फिलहाल पुलिस ने आरोपी  के खिलाफ  मामला दर्ज कर रिमांड पर भेज दिया है।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772