ब्रेकिंग
बिलासपुर: पावर लिफ्टर निसार अहमद एवं अख्तर खान रविंद्र सिंह के हाथों हुए सम्मानित बिलासपुर: भाजपा पार्षद दल ने पुलिस ग्राउण्ड में जिला प्रशासन से रावण दहन की मांगी अनुमति बिलासपुर तहसीलदार अतुल वैष्णव का सक्ति और ऋचा सिंह का रायगढ़ हुआ ट्रांसफर बिलासपुर: आरोपी अमित भारते, जितेंद्र मिश्रा और संदीप मिश्रा को नहीं पकड़ पा रही है SSP पारूल माथुर की... बिलासपुर: कलेक्टर सौरभ कुमार ने सरकार हित में सरकारी जमीन बचाने वाले अधिवक्ता प्रकाश सिंह के साथ किय... बिलासपुर: उस्लापुर के रॉयल पार्क में नजर आएगी गरबा की धूम, थिरकने के लिए तैयार हैं शहरवासी बिलासपुर: कार्य की धीमी गति पर कंपनी के साथ जिम्मेदार अधिकारियों पर भी की जानी चाहिए थी कार्यवाही, स... बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद

ट्रेलर ने अधेड़ को मारी टक्कर,घायल

बिलासपुर। वापस अपने गांव लौट रहे अधेड़ को तेजरफ्तार ट्रेलर चालक ने ठोकर मार दी। ट्रेलर की ठोकर से अधेड़ को अंदरूनी चोट आई है। फिलहाल मामला थाने में दर्ज है। ग्राम लखराम निवासी नंदकुमार पिता नारायण गुप्ता 60 वर्ष बुधवार की शाम 7:00 बजे जब दर्रीपारा के रास्ते जा रहा था। तभी उसे तेज रफ्तार ट्रेलर सीजी 10-एस-0423 के चालक ने टक्कर मार दी। ठोकर लगने से नंदकुमार को अंदरूनी चोट व शरीर के बाहरी हिस्से पर खरोच आई है। प्राथमिक चिकित्सा कराने के पश्चात नंदकुमार ने थानें पहुंचकर ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। 
वहीं रतनपुर रोड में ही मोटरसाइकिल सीजी-10-1973 के चालक को पुलिस ने लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए एक्सीडेंट करने पर पकड़कर कार्यवाही की है। दोनों मामलों में रतनपुर पुलिस ने धारा 289, 327, 427 एवं 279 व 337 की कार्यवाही की है।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772