ब्रेकिंग
बिलासपुर: महादेव और रेड्डी अन्ना बुक के सटोरियों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही बिलासपुर: जूनी लाइन स्थित सुरुचि रेस्टोरेंट के पास रहने वाले कृष्ण कुमार वर्मा के बड़े बेटे श्रीकांत ... बिलासपुर में UP65/ EC- 4488 नँबर की कार से जब्त हुए 5 लाख नकद बिलासपुर: सदभाव पत्रकार संघ छत्तीसगढ़ की बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा बिलासपुर: शैलेश, अर्जुन, रामशरण और विजय ने कहा- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के कार्यकाल में भाजपा के पू... बिलासपुर: मुफ्त वैक्सीन के लिए अब केवल 7 दिन शेष, कलेक्टर ने की अपील, सभी लगवा लें टीका बिलासपुर: मोपका और चिल्हाटी के 845/1/न, 845/1/झ, 1859/1, 224/380, 1053/1 खसरा नँबरों की शासकीय भूमि ... बिलासपुर: क्या अमर अग्रवाल की बातों को गंभीरता से लेंगे कलेक्टर सौरभ कुमार? नेहरू चौक में लगी थी राज... बिलासपुर: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के द्वारा नर्सिंग और गैर नर्सिंग स्टाफ़ के व्यक्तित्व विकास एवं कम्... बिलासपुर: गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहे किशुंक अग्रवाल के पास से जब्त हुए 20 लाख

महिला की आपत्तिजनक फ़ोटो भेजने वाला आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर। महिला से मोबाइल पर बातचीत की कॉल रिकॉर्डिंग सार्वजनिक करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है। मामला मस्तूरी थाना अंतर्गत का है। पीड़ित महिला के मुताबिक एक अज्ञात व्यक्ति ने पहले उससे फोन संपर्क किया, बातों को कॉल रिकॉर्ड कर घर वालों का मोबाइल नम्बर लिया और ब्लैकमेल करने लगा। 14 सितंबर को उसने महिला से जबरन सम्बंध बनाए। 
इस दौरान उसने महिला की आपत्तिजनक फोटो भी खींच ली। फिर फोटो को वायरल करने की धमकी देने लगा और संबंध बनाने दबाव डालने लगा। महिला द्वारा मना किए जाने पर उसने परिजनों को उसकी आपत्तिजनक फ़ोटो भेज दी। आरोपी व्यक्ति के खिलाफ महिला ने 29 जनवरी को एफआईआर दर्ज कराई।
पुलिस ने मामले को संवेदनशीलता से लेते हुए 376 व धारा 67 (a) आईटी एक्ट के तहत विवेचना शुरू की। पतासाजी में रायपुर के चंपारण निवासी आरोपी गोविंद साहू पिता केजाराम साहू उम्र 20 वर्ष को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी गोविंद साहू से घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल सीडी डीलक्स (सीजी 04-एचएम-6839) व एमआई कंपनी का मोबाइल भी जप्त कर लिया है। 
कड़ी पूछताछ में आरोपी गोविंद ने अपराध कबुल लिया है। यह कार्रवाई थाना पुलिस अधीक्षक आरिफ.एच.शेख, एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एवं उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय के मार्गदर्शन में मस्तूरी थाना प्रभारी डीके कुर्रे द्वारा थाना स्टाफ के सहयोग से की गई है।
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9977679772